बिहार में शराब बंदी पर पप्पू यादव ने उठाया सवाल, कहा मंत्री से अफसर तक के ब्लड सैम्पल की हो जांच

बिहार में शराब बंदी पर पप्पू यादव ने उठाया सवाल, कहा मंत्री से अफसर तक के ब्लड सैम्पल की हो जांच

PATNA : बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है. इसके बावजूद राज्य में शराब का अवैध कारोबार धड़ल्ले से किया जा रहा है. इस मामले को लेकर जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा की बिहार में मंत्री से लेकर अफसरों तक के ब्लड सैम्पल की जांच होनी चाहिए. सत्ता पक्ष से लेकर और विपक्ष के भी सभी विधानसभा सदस्यों की जांच होनी चाहिए. 

वहीँ पप्पू यादव ने गिरफ्तार शराब तस्करों के स्पीडी ट्रायल पर भी सवाल उठाया है. उन्होंने कहा की कितने लोगों के सम्पत्ति की जांच की गयी है. उन्होंने शराब भट्ठी की बंदी पर सरकार से डेडलाइन की मांग की है. पप्पू यादव ने कहा की जहरीली शराब बनाने वाले को फांसी की सजा होनी चाहिए. उन्होंने कहा की जिन जिलों में शराब पकड़ा गया है. वहां के पदाधिकारियों पर क्यों कार्रवाई नहीं की गयी. वहीँ कहा की शराब माफियाओं के बैंक अकाउंट क्यों नही  सीज किया गया है. पप्पू यादव ने आरोप लगाया की जबरन शराब के केस बनाकर लोगों को पुलिस जेल भेजती है. 

हालाँकि पप्पू यादव ने नीतीश के नियत पर सवाल नहीं उठाया. उन्होंने कहा की 80 प्रतिशत पुलिसवाले शराब का सेवन करते हैं. अपराध को लेकर उन्होंने कहा की बिहार बारूद के ढेर पर है. डर के साए में बिहार की जनता जी रही है. हत्या लूट जैसी घटनाओं में कमी नही हो रही है. उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश से जबाव माँगा की कब अपराध पर नियंत्रण होगा. कोरोना वैक्सीन को लेकर पप्पू यादव ने कहा की पहले आम लोगो को वैक्सीन दिया जाए. नेता और मंत्रियों को नहीं. 

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News