सुपौल में शराब कारोबारियों पर पुलिस का शिकंजा, भारी मात्रा में शराब सहित दो तस्कर गिरफ्तार

सुपौल में शराब कारोबारियों पर पुलिस का शिकंजा, भारी मात्रा में शराब सहित दो तस्कर गिरफ्तार

SUPAUL : जिले के त्रिवेणीगंज व जदिया पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, बता दे कि सेनिटाजर की पेटी के नाम पर धडल्ले से टैम्पु मे भारी मात्रा में शराब ले जा रहे थे. उक्त शराब की पेटी पर स्नेपडील का स्टीकर लगा था. इस मामले में टैम्पु सहित चालक को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि शराब की पेटी पर लगे स्टीकर पर नाम वाले व्यक्ति की तलाश पुलिस शुरू कर दी है. घटना उस वक़्त की है,जब जदिया पुलिस  करीब 12 बजे गस्ती के दौरान जदिया पेट्रोल पंप के समीप एक टैम्पु को रोका. टैम्पु में कई तरह के कार्टून थे. टैम्पु चालक से पुछा गाया उसने पहले बताया की इसमे सेनिटाइजर है. जदिया पुलिस को शक होने पर टैम्पु को थाने लाया गया. जब जदिया पुलिस टैम्पु की सघन तलाशी ली तो माजरा कुछ और निकल कर सामने आया. पुलिस की तलाशी में सभी काटुन में शराब भरे हुए थे, जिसमें दो लोगों की गिरफ्तारी भी हुआ. गिरफ्तार रविन्द्र मंडल परतापुर एवं बुच्ची कामत लक्ष्मनिया दोनो त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले बताये जा रहे हैं. दोनो से पूछताछ की जा रही है. इस मामले में जदिया थाना प्रभारी राजेश कुमार चौधरी ने बताया कि गस्ती के दौरान  टैम्पु में भारी विदेशी शराब मिला है. एक मोटरसाइकिल सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

वही टैम्पु चालक से पूछताछ के बाद उसकी निशानदेही पर त्रिवेणीगंज थाना प्रभारी संदीप कुमार सिंह ने त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के लालपट्टी निवासी पप्पू कुमार के घर में छापामारी की. उस दौरान घर से 367.5 लीटर अंग्रेजी शराब, मूवमेंट, प्रीमियम व्हिस्की बरामद करने में सफलता हासिल की. बरामद शराब में 120 बोतल 750 एमएल, 740 बोतल 370 एमएम, टोटल 860 बोतल  शामिल है. मामले में थाना प्रभारी संदीप कुमार सिंह ने शराब की गिनती कर मामले की जांच शुरू कर दिया है.  वही थाना प्रभारी संदीप कुमार सिंह ने बताया शराब कारोबारी में जो लोग शामिल कोई बख्शा नहीं जाएगा. 

जानकारी के मुताबिक आशिष कुमार अग्रवाल जो त्रिवेणीगंज थाना निवासी है. उनके खिलाफ पूर्व में भी स्थानीय थाना मे शराब केअवैध धंधे मामले कांड संख्या 132/ 18 दर्ज है, जबकि आरोपी कोट से बेल पर बाहर है. 

सुपौल से संवाददाता पप्पू आलम की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News