BIHAR CRIME : शराब माफिया ने घर में घुसकर महिला सहित 6 लोगों के साथ किया मारपीट, जान से मारने की दी धमकी

BIHAR CRIME : शराब माफिया ने घर में घुसकर महिला सहित 6 लोगों के साथ किया मारपीट, जान से मारने की दी धमकी

GAYA : बिहार के गया जिले के नीमचक बथानी थाना क्षेत्र के खेसारी गाँव मे शराब माफियाओं के द्वारा हथियार के बल पर घर मे घुसकर एक परिवार के साथ बेरहमी से  मारपीट किया गया.  इस मारपीट में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए गया के जयप्रकाश नारायण अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वही पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है. इस सन्दर्भ में पीड़ित  मनोज चौधरी ने बताया कि गाँव के ही रहनेवाले अंगद चौधरी, लोदी चौधरी, बुट्टा चौधरी, जुदागी चौधरी तथा रामजन्म चौधरी के द्वारा काफी दिनों से शराब बनाकर बेचने का काम किया जा रहा था. 

इसकी जानकारी पुलिस को किसी प्रकार से हो गई. इसके बाद पुलिस गाँव मे छापेमारी कर इस सभी को पकड़ कर जेल भेज दिया. जेल से छूटने बाद कल रात को ये लोग हथियार के साथ मेरे घर पर आये और घर मे घुस कर सारे परिवार के साथ मारपीट किया और जान से मारने की धमकी भी दिया. साथ ही कहा की तुमलोग पुलिस के द्वारा पकड़वाकर अच्छा नही किया. पीड़ित ने यह भी बताया कि उनलोगों को शक है कि हमलोगों ने इनलोगो को पुलिस से पकड़वाने का काम किया है. जबकि हमलोगों ने पुलिस को सूचना नहीं दिया था. पुलिस को किसी प्रकार से सूचना मिली होगी. 

पीड़ित ने यह भी बताया कि इसकी सूचना नीमचक बथानी थाना को दिए है. पुलिस ने हमलोगों को इलाज के लिए गया भेज दिया है. लेकिन अभी भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नही किया है. हमे और हमारे परिवार को डर है कि शराब माफ़ियाओ के द्वारा किसी भी समय कुछ भी किया जा सकता है. इसलिए पुलिस प्रशासन से मांग करते है कि हमे सुरक्षा दिया जाए और उनलोगों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाये. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News