बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोरोना ने बॉलीवुड की रफ्तार पर दोबारा लगाया ब्रेक, फिल्मों की रिलीज पर छाए संकट के बादल

कोरोना ने बॉलीवुड की रफ्तार पर दोबारा लगाया ब्रेक, फिल्मों की रिलीज पर छाए संकट के बादल

DESK: अक्षय कुमार स्टारर 'सूर्यवंशी' पर एक बार फिर कोरोना के काले बादल छा गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब यह फिल्म 30 अप्रैल को रिलीज नहीं होगी। इसे अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है। बताया जा रहा है कि मुंबई में लगातार बढ़ रहे कोरोना केसों को देखते हुए प्रशासन ने जहां रात 8 बजे से सुबह 7 बजे तक नाइट कर्फ्यू लगाया हुआ है तो वहीं वीकेंड लॉकडाउन भी 30 अप्रैल तक बढ़ा दिया है। इसके चलते ज्यादातर बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी 'सूर्यवंशी' पहले पिछले साल 24 मार्च को आने वाली थी। लेकिन तब भी कोरोना के चलते सिनेमाघर बंद हुए और फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ानी पड़ी थी। ऐसा लग रहा है कोरोना बुरे साये की तरह फिल्म इंडस्ट्री पर मंडरा रहा है और वह इस इंडस्ट्री को तबाह करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है।

नई फिल्म 'चालबाज इन लंदनकी घोषणापहली बार डबल रोल करेंगी श्रद्धा कपूर

वहीं दूसरी तरफ जिन एक्टर्स को कोरोना नहीं हुआ है, वह लगातार अपनी फिलमें पूरी करने में लगे हुए हैं। इसी कड़ी में श्रद्धा कपूर का नाम सामने आया है जिन्होनें नई फिल्म साइन की है। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने अपने बैनर टी-सीरीज की नई रोमांटिक कॉमेडी  फिल्म 'चालबाज इन लंदन' की घोषणा कर दी है। इस फिल्म के जरिए श्रद्धा कपूर पहली बार डबल रोल निभाती नजर आएंगी। श्रद्धा कपूर इस रोल को लेकर काफी नर्वस और जोश में है। फिल्म को 1989 में श्रीदेवी के डबल रोल वाली 'चालबाज' डायरेक्ट कर चुके पंकज पराशर निर्देशित करेंगे। हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि फिल्म 'चालबाज' की रीमेक होगी या सीक्वल।

फ़िलहाल श्रद्धा कपूर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में हैं| ऐसा कहा जा रहा है कि श्रद्धा जल्द ही रोहन श्रेष्ठा से शादी कर सकती हैं। दोनों पिछले काफी समय से बिना किसी के डर के एक दूसरे को डेट कर रहे हैं| इतना ही नहीं, श्रद्धा के घर के हर फंक्शन और पार्टी में रोहन जरूर होते हैं। दोनों एक-दूसरे के परिवार के काफी करीब हैं। हालांकि इस बारे में अभी तक दोनों में से किसी ने कभी कोई ऑफिशयल कमेंट नहीं किया है, लेकिन फैंस जरूर जानना चाहते हैं कि श्रद्धा दुल्हनिया कब बनेंगी। बता दें कि वरुण धवन ने अपनी शादी के दौरान ही इस जोड़ी को लेकर 'हिंट' दिया था, जिसके बाद दोनों की चर्चाएं आम हो गईं।


Suggested News