बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कुख्यात अशोक महतो को साथ लेकर नामांकन करने पहुंचे श्रवण कुशवाहा, राजद का ऐलान- मुद्दा बनाम मोदी की है लड़ाई

कुख्यात अशोक महतो को साथ लेकर नामांकन करने पहुंचे श्रवण कुशवाहा,  राजद का ऐलान- मुद्दा बनाम मोदी की है लड़ाई

नवादा. महागठबंधन उम्मीदवार श्रवण कुशवाहा ने गुरुवार को लोकसभा चुनाव के लिए नवादा संसदीय सीट से नामांकन किया. श्रवण कुशवाहा के नामांकन में वर्षों जेल में सजाकर काटकर आए कुख्यात अशोक महतो के साथ राजद के मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव सहित कई अन्य राजद नेता मौजूद रहे. नवादा से श्रवण कुशवाहा की जीत के प्रति भरोसा जताते हुए शक्ति यादव ने कहा ने यह चुनाव मुद्दा बनाम मोदी है. एक ओर आम लोगों से जुड़े मुद्दे हैं. महंगाई, बेरोजगारी और किसानों का मुद्दा है. दूसरी और मोदी हैं. इस बार मुद्दा बनाम मोदी की लड़ाई में मोदी की हार होगी. 

उन्होंने कहा कि नवादा के चुनाव में आम लोगों में बाहरी उम्मीदवारों के खिलाफ रोष है. पिछले चुनावों में लगातार बाहरी उम्मीदवार यहां से जीतते रहे और क्षेत्र के मुद्दे गौण रहे. इस बार के चुनाव में स्थानीय उम्मीदवार की मांग पूरी हुई है. राजद से श्रवण कुशवाहा आम लोगों की मांग पर स्थानीय उम्मीदवार के तौर पर मैदान में उतरे हैं. शक्ति सिंह यादव ने कहा देश के पीएम नरेंद्र मोदी को उखाड़ कर फेंकना है। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर ताबड़तोड़ हमला किया. 

नवादा में 19 अप्रैल को पहले चरण के चुनाव में मतदान होना है. नामांकन की अंतिम तिथि 28 मार्च है और आज ही राजद के श्रवण कुशवाहा और भाजपा के विवेक ठाकुर नामांकन कर रहे हैं. दोनों के बीच ही मुख्य मुकाबला माना जा रहा है. 

नवादा से अमन की रिपोर्ट


Suggested News