श्री धोली सती के भव्य रिटेल मॉल का हुआ शुभारम्भ,उद्योग मंत्री ने किया उद्घाटन, सुशील मोदी भी थे मौजूद

श्री धोली सती के भव्य रिटेल मॉल का हुआ शुभारम्भ,उद्योग मंत्री ने किया उद्घाटन, सुशील मोदी भी थे मौजूद

PATNA: आशियाना- दीघा रोड पर श्री धोली सती रिटेल मॉल का भव्य उद्घाटन नवरात्रि के प्रथम दिन किया गया। इसका उद्घाटन उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन और महापौर सीता साहू ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया गया। इस अवसर पर राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी, विधायक नंदकिशोर यादव दीघा विधायक संजीव प्रसाद चौरसिया भी उपस्थित रहे। 

निदेशक अशोक कुमार सराफ ने मॉल के बारे मे जानकारी देते हुए बताया की श्री धोली सती रिटेल मॉल 6 फ्लोर तक फैला है। करीब 30,000 स्क्वायर फीट में फैला यह मॉल बिहार के चुनिंदा मॉल में से एक है। इसके ग्राउंड फ्लोर में किड्स, फर्निशिंग और लेडीस कपड़े, प्रथम और द्वितीय तल पर साड़ी, लहंगा तृतीय और चतुर्थ तल पर मेंस वेयर उपलब्ध है।

ओपनिंग ऑफर के तहत हर खरीदारी पर सुनिश्चित उपहार दिया जा रहा है यहां वैवाहिक सहित हर तरह के परिधान उपलब्ध है देश के सभी मशहूर डिजाइनरों की अनुपम कृतियां यहां देखने को मिलेंगे लहंगा का विशाल रेंज है शेरवानी, सूट, सलवार सूट सभी ब्रांडेड कंपनियों के वस्त्र यहां उपलब्ध हैं रेडीमेड ,सूटिंग- शर्टिंग के साथ ही बच्चों महिलाओं और पुरुषों के लिए सभी तरह के वस्त्र उपलब्ध हैं। मॉल में खुदरा खरीदारी करने पर ग्राहकों को 25 फ़ीसदी की बचत हो सकेगी। ओपनिंग ऑफर के तहत हर खरीदारी पर सुनिश्चित उपहार भी लिया जाएगा। यहां देश के सभी मशहूर डिजाइनरों के अनुपम कृतियां देखने को मिलेंगी।

इस मौके पर निदेशक अमित सराफ ने कहा कि सबसे बड़ी खासियत यह है कि यहां आम आदमी से लेकर हाईप्रोफाइल एवं सामान्य कस्टमर के लिए हर तरह के कपड़े उपलब्ध हैं। उद्घाटन के मौके पर माल के संस्थापक अशोक कुमार सराफ, किशोर कुमार सराफ, अनूप कुमार सराफ, मनोज कुमार सराफ सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे।


Find Us on Facebook

Trending News