बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

श्रीजा सेनगुप्ता मुंगेर जिला के लिए स्वीप इलेक्शन आईकॉन के लिए नामित ,राइजिंग भारत यंग मॉडल ऑफ द ईयर 2024 से नवाजी जा चुकी हैं श्रीजा

श्रीजा सेनगुप्ता  मुंगेर जिला के लिए स्वीप इलेक्शन आईकॉन के लिए नामित ,राइजिंग भारत यंग मॉडल ऑफ द ईयर 2024 से नवाजी जा चुकी हैं श्रीजा

मुंगेर: जिला जैसे छोटे शहर से निकल आईआईटी तक का सफर तस कर चुकीं  श्रीजा सेन गुप्ता आज देश भर में मुंगेर का नाम सौशन कर रही हैं. युवाओं की रोल मॉडल श्रीजा सेन गुप्ता को अब जिला प्रशासन के द्वारा वर्ष 2024 के लोक सभा चुनाव के लिय अहम जिम्मेदारी सौंपा है. श्रीजा को जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी अवनीश कुमार सिंह ने आगामी लोक सभा आम निर्वाचन 2024 में जिला के स्वीप इलेक्शन आईकॉन के रूप में नामित किया है.

 यह अनुसंसा मुंगेर प्रमंडल के आयुक्त संजय कुमार सिंह ने किया था, जिसके बाद जिलाधिकारी ने इस पर मोहर लगा दी और श्रीजा सेन गुप्ता को स्वीप इलेक्शन आईकॉन के रूप में नामित किया.

अब श्रीजा सेन गुप्ता जिला आईकॉन के रूप में  मतदाताओं को विशेष कर युवा वर्ग को मतदान करने के लिए प्रेरित करेगी. साथ ही इसको लेकर मुंगेर आयुक्त और मुंगेर जिलाधिकारी ने अपने कार्यालय में उन्हें बुके और अंग वस्त्र दे सम्मानित भी किया .

 बता दें श्रीजा सेनगुप्ता आईआईटी पटना के कंप्यूटर साइंस की प्रथम वर्ष की छात्रा है.उनके पिता डॉ अभिजीत सेनगुप्ता एवं माता  देवयानी सेनगुप्ता शिक्षक के रूप में मुंगेर में कार्यरत हैं. साथ ही श्रीजा सेन गुप्ता को जहां एक और मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने फॉरएवर बेस्ट मॉडल ऑफ द ईयर एवं सुपर वुमन अवार्ड से भी विभूषित किया तो दूसरी और पद्मश्री से विभूषित हेमा मालिनी के द्वारा राइजिंग भारत यंग मॉडल ऑफ द ईयर 2024 से  विभूषित किया था .

 श्रीजा सेन गुप्ता ने बताया की वह इस जिम्मेदारी को बखूबी निभाते हुए जिले में मतदान के प्रतिशत बढ़ाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान निभायेगीं  और खास कर युवाओं को मतदान के लिय प्रेरित करेगी.


मुंगेर से इम्तियाज खान की रिपोर्ट


Suggested News