बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पीएम मोदी की 'सौगंध मुझे इस मिट्टी की' कविता को लता मंगेशकर ने दी आवाज, देखें video

पीएम मोदी की 'सौगंध मुझे इस मिट्टी की' कविता को लता मंगेशकर ने दी आवाज, देखें video

सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर ने पीएम नरेंद्र मोदी की कविता ''सौंगध मुझे इस मिट्टी की'' को अपनी आवाज दी है। लता ने गाने के वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया है। गाने के वीडियो में सबसे पहले लता की आवाज सुनाई देती हैं।

 लता कहती हैं- ''नमस्कार कुछ दिनों पहले मैं भारत के प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी का भाषण सुन रही थी। उन्होंने एक कविता की कुछ पंक्तिया कही थी। जो मुझे वास्तव में हर भारतीय के मन की बात लगी और वो पंक्तिया मेरे मन को भी छू गई। उसे मैंने रिकॉर्ड किया है। और आज हमारे देश के वीर जवानों और देश की जनता को समर्पित करती हूं। जय हिंद''। बता दें कि बीजेपी ने इस कविता को चुनाव कैंपेन का गीत बनाया है।

वहीं पीएम मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लगा मंगेशकर के इस गीत को शेयर किया है। उन्होंने इस गीत के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'हृदय की गहराइयों से इस गीत के रूप में निकला आपका स्नेह और आशीर्वाद मेरे लिए प्रेरणास्रोत है'।

बता दें कि पीएम मोदी ने अपने भाषण के दौरान कहा था, '2014 के मेरे उन शब्दों को मां भारती के वीरों को नमन करते हुए आज मैं फिर से दोहरा रहा हूं। सौगंध मुझे इस मिट्टी की, मैं देश नहीं मिटने दूंगा, मैं देश नहीं रुकने दूंगा, मैं देश नहीं झुकने दूंगा। मेरा वचन है भारत मां को। तेरा शीश झुकने नहीं दूंगा।' मोदी की इन पंक्तियों पर खूब तालियां बजी थीं।

Suggested News