बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सरहज पर भी गंदी नजर, पति ने किया विरोध तो मार दी गोली, साजिश की पत्नी को भी थी जानकारी

सरहज पर भी गंदी नजर, पति ने किया विरोध तो मार दी गोली, साजिश की पत्नी को भी थी जानकारी

मुजफ्फरपुर- धीरज काम करके शाम को घर लौट रहा था तो उसे पता नहीं था कि वह कल काम पर नहीं जाएगा. उसे कहां पता था कि उसकी हत्या हो जाएगी और हत्यारा कोई और नहीं उसका अपना जीजा हीं होगा. उसे कहां पता था कि इस साजिश में उसकी बीबी भी शामिल होगी. बुधवार को शुभंकरपुर में धीरज की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी उसके बाद धीरज के पिता उपेंद्र महतो ने कांटी  पुलिस थाने में शिकायत की कि उसके बेटे का हत्यारा उसका दामाद धीरज और बहु पिंकी है. इसकी जानकारी होते हीं इलाके में सनसनी फैल गई.

धीरज के पिता के अनुसार उनकी बहु यानी धीरज की पत्नी पिंकी और उनके दामाद अनिल के बीच प्रेम प्रसंग था. धीरज की पत्नी का उसके दामाद से अवैध संबंध था. यह भी कहा जा रहा है कि धीरज की जान लेने की कोशिश इसके पहले तब की गई थी जब उसका जीजा उसकी पत्नी के साथ दिल्ली गए थे. वहां धारज को शराब पिलाकर मारने की कोशिश उसके जीजा ने की थी. धीरज वहां से भाग तक अपनी जान बचाई थी. अनिल ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी. कथित तौर पर उके दामाद अनिल और बहु पिंकी ने छुपकर शादी भी कर ली थी., इसको लेकर पंचायत भी बैठी थी.

वहीं थानाध्यक्ष अरविंद प्रसाद ने बताया कि मृतक के पिता ने धीरज की पत्नी पिंकी और अपने दामाद अनिल के बीच अवैध संबंध और इसका विरोध करने पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है. अरविंद प्रसाद ने बताया कि प्रारंभिक छानबीन में भी प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है. सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है. उपेंद्र ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उनके दामाद शेरुकाही निवासी अनिल महतो का धीरज की पत्नी के साथ अवैध संबंध था. 

पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है वहीं इस हत्या का कारण प्रेम प्रसंग को मानकर चल रही है. बहरहाल क्षेत्र में पिंकी और अनिल के अवैध संबंध को लेकर तरह तरह की चर्चाएं हो रहीं है. कोई उन्हें कहीं तो कहीं आपत्तिजनक स्थिति में देखने की बात कर रहैं है. बहरहाल पुलिस की छानबीन के बाद हीं पता चल पाएगा कि आखिर धारज की हत्या क्यों हुई क्या पत्नी के अवैध संबंध के विरोध के कारण उसे जान से हाथ धोना पड़ा.

Suggested News