बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बहन की ननद को घर में अकेला देख मारपीट और दुष्कर्म का किया प्रयास

बहन की ननद को घर में अकेला देख मारपीट और दुष्कर्म का किया प्रयास

मुंगेर : साला ने अपनी ही जीजा के घर और बहन के ससुराल में जाकर उसकी ननद के साथ मारपीट और गलत करने का प्रयास किया. तभी मौके पर लड़की की मां पहुँच गई और उसने अपनी बेटी को बचाने के लिए लोहे के जाली से लड़के के सर पर जोड़दार प्रहार कर दिया. इस हमले में लड़का और लड़की दोनों घायल हो गए. दोनों के परिजनों ने उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया. 

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि नयागाव निवासी नौशाद ने दो महीने पूर्व अपने बड़े बेटे की शादी पड़ोस के रहनेवाले मो सोनम की बेटी के साथ किया था. शादी के बाद मो सोनम का छोटा बेटा सोनू (14 वर्षीय ) दो महीने से नौशाद की बेटी शाहजंहा( 15 वर्षीय ) को तंग और छेड़छाड़ करता था.शाहजंहा का पर्सनल मोबाईल नंबर को सोनू ने बांट दिया था. जिसके बाद उसे अलग-अलग नंबर से कॉल कर परेशान किया जाने लगा था. शाहजंहा का आरोप है कि यह काम सोनू ने किया है. 

जिसके बाद सोनू आज जीजा के घर गया और शाहजहां को अकेला देख उसके साथ मारपीट करने लगा और गलत करने का प्रयास किया. तभी बेटी की आवाज सुन मां पहुंच गई और उसने सोनू के सर पर लोहे के जाली से वार कर दिया, जिसके कारण सोनू का सर फट गया. आरोपी सोनू का कहना है कि दीदी के ननद ने अपना मोबाइल नंबर वायरल करने क आरोप मुझ पर लगा मेरे साथ मारपीट है. पुलिस ने दोनों पक्षों के परिजनों का बयान ले लिया है और मामले की जांच में लग गई है. 

Suggested News