बड़ी खबर : सीतामढ़ी में अपराधी बेख़ौफ़, दारोगा के बाद व्यवसायी की दिनदहाड़े गोली मारकर की हत्या

बड़ी खबर : सीतामढ़ी में अपराधी बेख़ौफ़, दारोगा के बाद व्यवसायी की दिनदहाड़े गोली मारकर की हत्या

SITAMARHI : जिले में बेलगाम हुए अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी घटना को अंजाम देकर पुलिस महकमे को खुला चैलेंज दिया है. दारोगा हत्या मामले की गुफ़्ती सुलझाने पहुँचे आईजी के मौजूदगी में अपराधियों ने सरेआम एक व्यवसायी की गोली मार हत्या कर दी है. घटना जिले के नगर थाना क्षेत्र के बरियारपुर फोर लेन की है.  जहां अपराधियो ने एक सीमेंट व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दिया. 

मृतक की पहचान मिरचाईपट्टी निवासी  गुड्डू भागवानी के रूप में कई गई है, जो सोनबरसा-मुजफ्फरपुर हाइवे एनएच 77 के बरियारपुर पेट्रोल पंप के सामने अपनी सीमेंट बालू की दुकान पर बैठे थे. तभी अपराधियों ने दुकान पर जाकर व्यवसायी के सीने में गोली मार दी. जख्मी व्यवसायी को आनन फानन में निजी क्लिनिक में लाया गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद से जिले के व्यवसायियो में आक्रोश के साथ भय का माहौल सा कायम हो  गया है. 

नगर थाना पुलिस क्लीनिक में पहुंच परिजनों से पूछताछ कर रही है. परिजनों का आरोप है कि जबसे यह एसपी यहाँ आये हैं. तब से यहाँ के व्यापारी अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे है. वैसे बता दे कि दो दिनों में गोली चलने की यह जिले में छठी घटना है. जिसमे अभी तक दारोगा समेत चार लोगों की मौत हो चुकी है. वही एक कि स्थिति गंभीर है और तीन खतरे से बाहर है. 

सीतामढ़ी से आदित्यानंद आर्य की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News