बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जाप सुप्रीमो के कार्यक्रम में लगने लगे लालू यादव जिंदाबाद के नारे, सुनते ही भड़के पप्पू यादव, माइक फेंककर मंच से उतरे...

जाप सुप्रीमो के कार्यक्रम में लगने लगे लालू यादव जिंदाबाद के नारे, सुनते ही भड़के पप्पू यादव, माइक फेंककर मंच से उतरे...

MADHEPURA: जाप सुप्रीमो पप्पू यादव सोमवार को मधेपुरा पहुंचे। जहां वे बीएन मंडल स्टेडियम में आयोजित अखिल भारतीय यादव महासभा के शताब्दी समारोह कार्यक्रम में शामिल हुए। वहीं इस दौरान उन्होंने लोगों को संबोधित भी किया। वहीं उनके संबोधन के क्रम में सुपौल के पिपरा विधानसभा के पूर्व राजद विधायक रघुवंश यादव के समर्थकों ने पप्पू यादव का विरोध करते हुए लालू यादव जिंदाबाद का नारा लगाने लगे। जिससे नाराज जाप सुप्रीमो पप्पू यादव मंच से माइक फेंककर नीचे उतर गए। 

वहीं इस दौरान मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी कर रहे युवक की जमकर पिटाई कर दी। बताया जा रहा कि, घंटों कार्यक्रम के दौरान दोनों पक्षों में लड़ाई होती रही। किसी तरह मामले को शांत किया गया। 

दरअसल, मधेपुरा में यादवों को आगामी चुनाव में एकजुट करने के लिए यह कार्यक्रम का आयोजन अखिल भारतीय यादव महासभा के बैनर तले किया गया था। लेकिन कार्यक्रम के दौरान ही अफरातफरी मच गया, हालांकि, पप्पू यादव ने पहले तो युवक को शांत कराने का प्रयास किया। जब वे शांत नहीं हुए तो वे माइक रखकर मंच से जाने लगे।

बताया जा रहा कि इस कार्यक्रम में खेसारी लाल यादव भी पहुंचे थे। मामले को शांत कराने के लिए गाना भी गवाया गया, लेकिन मामला उलझता चला गया। जिसके बाद कार्यक्रम बंद कर दिया गया। हालांकि इस समारोह के लिए काफी समय से तैयारियों चल रही थी। उम्मीद जताई जा रही थी कार्यक्रम में कई लोग शामिल होंगे लेकिन आधे से अधिक कुर्सियां खाली ही दिखी। 

Suggested News