बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तो 'नीतीश' के पिता नकली स्वतंत्रता सेनानी थे और ये जमीन कब्जा कर पिता और पत्नी की मूर्ति लगवाए हैं? BJP के 'सम्राट' का नीतीश कुमार पर अबतक का सबसे बड़ा हमला

तो 'नीतीश' के पिता नकली स्वतंत्रता सेनानी थे और ये जमीन कब्जा कर पिता और पत्नी की मूर्ति लगवाए हैं? BJP के 'सम्राट' का नीतीश कुमार पर अबतक का सबसे बड़ा हमला

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पिता नकली स्वतंत्रता सेनानी थे. सीएम नीतीश पर यह गंभीर आरोप बिहार भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने लगाए हैं. उन्होंने बुधवार को सीएम नीतीश को निशाने पर लिया और उनके पिता को नकली स्वतंत्रता सेनानी बता दिया. सम्राट ने अपने पिता शकुनी चौधरी को लेकर कहा कि वे भारतीय सेना के जवान थे. मेरे पिता नकली स्वतंत्रता सेनानी नहीं थे. नीतीश कुमार की ओर इशारा करते हुए कहा कि ‘वे वैद्य से नकली स्वतंत्रता सेनानी बन गए’. (नीतीश कुमार के पिता वैद्य थे.) 

बापू सभागार में आयोजित मिलन समारोह में सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार पर हमला बोला. उन्होंने नीतीश कुमार पर जमीन कब्जा करने का भी आरोप लगाया है. सम्राट ने कहा कि नीतीश कुमार जमीन कब्जा करते हैं, कभी पिता की मूर्ति लगवाते हैं तो कभी पत्नी की. हाल में ही नीतीश कुमार ने अपने गृह क्षेत्र बख्तियारपुर में पत्नी मंजू सिन्हा के नाम पर एक विद्यालय का लोकार्पण किया था. साथ ही बख्तियारपुर में उनके पिता के नाम पर भी कुछ स्मारक हैं. सम्राट ने उसी की ओर इशारा करते हुए नीतीश पर हमला बोला. 

वहीं अपने पिता शकुनी चौधरी को लेकर उन्होंने कहा कि हमारे पिता असली स्वतंत्रता सेनानी हैं, वे देशभक्त रहे. चीन और पाकिस्तान के साथ लड़ाई लड़े हैं. लेकिन ‘वे वैद्य से नकली स्वतंत्रता सेनानी बन गए’. उन्होंने कहा कि बिहार में बीजेपी सरकार बनी तो बिहार के गुंडा को नेपाल भेज दूंगा नहीं तो गया में पिंडदान कर दूंगा.

दरअसल, नीतीश कुमार पर पारिवारिक हमला करने की वजह सीएम नीतीश के एक बयान को माना जा रहा है. सीएम नीतीश से पूछा गया था कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी आरोप लगा रहे हैं कि राजद सुप्रीमो श्री लालू प्रसाद यादव के कहने पर आपने यादव और मुस्लिम समाज की संख्या को बढ़ाकर दिखाया है। पत्रकारों के इस प्रश्न पर मुख्यमंत्री ने कहा कि ये कौन बोल रहा है। आप जिनका नाम ले रहे हैं उनके पिता को हमने इज्जत दी। सम्राट चौधरी को लालू प्रसाद यादव जी ने विधायक और मंत्री बनाया। जब वे राजद छोड़कर आए तो फिर हमने अपनी सरकार में उन्हें मंत्री बनाया। आज वे भाजपा में हैं। हर बार वे पार्टी बदलते हैं। कोई पार्टी बची है क्या जिसमें वे नहीं गए हैं। उनको कोई सेंस नहीं है, उनकी बात क्यों करते हैं, उनकी चर्चा हमसे मत करिए। भाजपा ऐसे लोगों को ही आगे बढ़ा रही है जो हमको अपशब्द बोले हम ऐसे लोगों को कोई महत्त्व नहीं देते हैं।

इसी के बाद जुबानी जंग में अब नीतीश कुमार के पिता को आड़े हाथों लेते हुए सम्राट चौधरी ने उन्हें नकली स्वतंत्रता सेनानी बता दिया. इसके पहले जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने भी सम्राट चौधरी पर हमला बोला. सम्राट और उनके पिता शकुनी चौधरी को लेकर कई गंभीर आरोप लगाए. 

Suggested News