बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बक्सर के सामाजिक कार्यकर्ताओं ने शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर को याद दिलाई चार साल पूराना वादा, मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन

बक्सर के सामाजिक कार्यकर्ताओं ने शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर को याद दिलाई चार साल पूराना वादा, मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन

BUXAR: बक्सर के छात्र और सामाजिक कार्यकर्ता चंदन कात्यायन ने सोमवार को सूबे के शिक्षा मंत्री डॉ. चंद्रशेखर कुमार को जिले में केंद्रीय विद्यालय खोले जाने के लिए जमीन उपलब्ध कराने की मांग की है। साथ ही उन्हें 2019 में किए गए वादे को भी याद दिलाया है। राजद द्वारा 2019 में जिस केंद्रीय विद्यालय के निर्माण का वादा किया गया था। वह आज चार साल बाद भी नहीं  बना है। 

सामाजिक कार्यकर्ता ने कहा कि राजद नेताओं के द्वारा 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान यह वादा किया गया था कि वह केंद्रीय विद्यालय को जमीन दिलाएंगे। केंद्रीय विद्यालय को जो जमीन मिली है उसका एनओसी अभी तक नहीं मिल सका है। ऐसे में उन्होंने शिक्षा मंत्री को वह वादा याद दिलाया और अनुरोध किया की विद्यालय को जमीन दिलाई जाए।

दरअसल, सूबे के शिक्षा मंत्री डॉ. चंद्रशेखर कुमार आज बक्सर पहुंचे थे। वह किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए यूपी जा रहे थे। इसी दौरान बक्सर अतिथि गृह में रुके थे। वहां चंदन कात्यायन ने उन्हें अपना ज्ञापन सौंपा है।

चंदन का कहना है कि करीब 20 वर्षों से ज्यादा समय से केंद्रीय विद्यालय किराए के भवन में चल रहा है। उन्होंने कहा कि शिक्षा मंत्री से उन्हें सकारात्मक उत्तर मिला है। ऐसे में उम्मीद है कि जल्द ही केंद्रीय विद्यालय को जमीन भी मिल जाएगी।

Suggested News