बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

घर जमाई ने ससुराल में की पत्नी की हत्या, सिर में मारी गोली, सास ने बताया क्यों दामाद ने की उनकी बेटी की हत्या

घर जमाई ने ससुराल में की पत्नी की हत्या, सिर में मारी गोली, सास ने बताया क्यों दामाद ने की उनकी बेटी की हत्या

 SAHARSA : ससुराल में पत्नी और दो बच्चों संग घर जमाई बनकर रह रहे युवक ने पत्नी के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। घटना सहरसा जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के बलवाहाट ओपी अन्तर्गत बसतपुर गांव की है. पुलिस द्वारा पति गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं महिला की लाश पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गई. मृत महिला की पहचान रेणु देवी के रूप में की गई है

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार सोनपुरा पंचायत के बसतपुर गांव निवासी स्व. रघुनाथ यादव की एकलौती संतान रेणु देवी की शादी करीब 14 साल पहले सरोजा पंचायत के पड़राही गांव निवासी उदो यादव के पुत्र रिंकू यादव के साथ हुई थी. इस बीच इस दोनों को दो पुत्र और दो पुत्री भी हुआ. सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था।

जमीन विवाद के कारण ससुराल को बनाया ठिकाना

मृतका की मां दयारानी देवी ने बताया कि दामाद रिंकू यादव अपने गांव में पड़ोसी से जमीन विवाद के कारण ससुराल में ही रहता था. गुरुवार रात से ही दामाद व बेटी के बीच कुछ बात को लेकर बहस हो रही थी.पुलिस ने पति को किया गिरफ्तारः दयारानी देवी ने बताया कि शुक्रवार को वह बहियार गई थी. इसी बीच मेरे दामाद ने बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी. ग्रामीणों ने मामले की जानकारी स्थानीय बलवाहाट ओपी पुलिस को दी गई। गोली मारने के बाद रिंकू यादव भाग गया. 

खस्सी बेचने से मिले पैसे को लेकर हुआ झगड़ा

इस संबंध में बलवाहाट ओपी प्रभारी मजबुद्दीन ने बताया कि पति ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी है. हत्या के बाद वह भाग रहा था. इसी क्रम में रिंकू यादव को गिरफ्तार कर लिया गया.खस्सी बिक्री के रुपये के लिए हो रहा था विवाद:आसपास के लोगों ने बताया कि रेणु की मां ने एक खस्सी की बिक्री की थी।

इस बात की जानकारी रिंकू यादव को होने पर वह बिक्री वाला रुपया पत्नी से मांग रहा था. पत्नी ने रुपया मां की होने की बात कह देने से इंकार कर रही थी. शायद इसी वजह से दोनों पति-पत्नी में रात से ही झगड़ा चल रहा था. दया रानी देवी ने बताया कि रिंकू की पहली पत्नी की मौत हो गई थी. उसके बाद उसने अपनी बेटी की शादी की थी


Suggested News