बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

देश की रक्षा करने के लिए सरहद पर तैनात है बेटा, गांव में अकेली मां को दंबग कर रहे परेशान, सरकार से लगाई मदद की गुहार

देश की रक्षा करने के लिए सरहद पर तैनात है बेटा, गांव में अकेली मां को दंबग कर रहे परेशान, सरकार से लगाई मदद की गुहार

KATIHAR: एक ओर एक जवान भारत मां की रक्षा करने के लिए सरहद पर तैनात है। वहीं दूसरी ओर समाज में उसकी मां के साथ बदसलूकी की जा रही है। एक जवान अपने देश के लिए अपना सब कुछ निक्षावर कर देते हैं। कड़ी धूप, कड़ाके की ठंड, भारी बरसात हर एक कठिनाइओंं का सामना करके देश की रक्षा करते हैं। वहीं इसी समाज में जब इनके परिवार सुरक्षित नहीं होते तो यह काफी दुखद घटना होती है।  बेटा देश के सेवा के लिए सरहद पर है तैनात और आर्मी जवान के मां के साथ समाज में बदसलूकी की जा रही है।

दरअसल, मामला कटिहार के पोठिया थाना क्षेत्र के पोठिया गांव से जुड़ा हुआ है। मामले के बारे में पीड़ित विभा देवी ने बताया कि उनका बेटा शशि भूषण इंडियन आर्मी में राजस्थान बॉर्डर पर तैनात है। इस बीच कुछ दबंगों ने उनके घर से जुड़ा हुआ जमीन को जबरन घेर लिया है और रास्ता बंद कर दिया है।

जिसको लेकर वह हर सरकारी दरवाजे पर दस्तक दे चुकी है। मगर कोई हल नहीं निकला है। पिछले 15 दिनों से वह लगातार ऑफिस ऑफिस भटक रही है। मगर दबंगों ने पूरे परिवार को परेशान कर दिया है। ऐसे में आर्मी जवान की मां अपने समाज से और प्रशासन से इंसाफ की गुहार लगा रही है।

आर्मी जवान की मां का कहना है कि, उनका बेटे सरहद पर है और यहां उनका कोई सहारा नहीं है। गांव के दंबगों द्वारा उनको बार बार परेशान किया जा रहा है। वहीं उनका कहना है कि उनका कोई सहारा नहीं है वह अकेली हैं। सरकार केवल उन्हें रास्ता दिला दे। बता दें कि, गांव के ही कुछ दंबगों के द्वारा पीड़ित महिला के घर का रास्ता बंद कर दिया गया है। 

Suggested News