बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेटे ने वीडियो वायरल कर पिता पर लगाया जान से मारने की धमकी देने का आरोप, पिता बोले- बेटे का किया गया अपहरण, जबरन कराया जा रहा वीडियो वायरल

बेटे ने वीडियो वायरल कर पिता पर लगाया जान से मारने की धमकी देने का आरोप, पिता बोले- बेटे का किया गया  अपहरण, जबरन कराया जा रहा वीडियो वायरल

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर के एक युवक ने जब दुसरे समुदाय की एक युवती से शादी करने के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल कर अपने पिता पर जान से मारने का धमकी देने का आरोप लगाया। तो पिता और मां की आंखे भर आई। उन्होंने कहा की कई महीनो से बेटे से बात नहीं हुई। वही एक डांसर युवती के द्वारा अपने नाबालिग पुत्र के अपहरण की बात उक्त युवक के माता पिता ने मीडिया को बताया है।  

हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो

आपकों बताते चलें कि दो दिन पूर्व ही मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर के पानापुर ओपी थाना क्षेत्र के कल्याणपुर का रहने वाला अमन कुमार के द्वारा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया था। जिसमे अमन कुमार और खगड़िया जिले के रहने वाली उसकी पत्नी रुकसाना ने सीधे तौर पर अमन के पिता पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था। 

वीडियो वायरल होने के बाद  माता-पिता आए सामने 

वही अपने पुत्र के द्वारा दो दिन पूर्व सोशल मीडिया पर वायरल किए गए वीडियो के बाद आज़ अमन के मां और पिता मीडिया के सामने आये। उन्होंने कहा की कई महीनो से बेटे की बात नहीं हुई है। एक आर्केस्ट्रा में काम करने वाली युवती के द्वारा मेरे बेटे का अपहरण किया गया है। उसी लोग के दवाब में आकर मेरे बेटे से इस तरह का गलत वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है। 

छठ पर्व के दौरान प्रोग्राम करने युवती आई थी गांव में 

इस मामले में अमन कुमार के पिता पानापुर ओपी के कल्याणपुर निवासी जयमंगल सहनी मीडिया से रु ब रू होते हुए कई बार भावुक हो गए। वही भावुक होते हुए उन्होने बताया कि उनका बेटा अमन हैदराबाद में रहता था। वहां एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था। छठ पर्व के दौरान वह घर पर छठ व्रत मनाने आया हुआ था। इसी दौरान छठ पर्व के रोज गांव में आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम था। जिसमें रुकसाना नाम की एक युवती डांसर के रूप में आई थी। उसी प्रोग्राम को देखने अमन भी गया था। उसी प्रोग्राम के दौरान उस डांसर युवती ने मेरे बेटे का मोबाइल नंबर ले लिया। जिसके बाद अक्सर उस डांसर युवती के द्वारा मेरे बेटे को फोन किया जानें लगा और करीब तीन महीनो से मेरा बेटा घर नही आया है और न हीं उससे कोई बात ही हो रही है। उसी डांसर युवती ने अपने परिजनों के साथ मिलकर मेरे बेटे का अपहरण कर लिया है। उससे गलत वीडियो बनवाकर वायरल किया जा रहा है। 

कई महीनो से अमन के पिता चल रहे बीमार

आपको बता दे की वायरल वीडियो में जहां एक तरफ अमन कुमार अपने पिता जय मंगल सहनी पर जान से मार देने का धमकी देने का आरोप लगा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ आपको बता दें कि मूल रूप से पानापुर ओपी थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव का रहने वाला जयमंगल सहनी ऑटो चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता है। कई महीनो से वह गंभीर बीमारी से ग्रसित है। जिसका मुजफ्फरपुर के एक अस्पताल में इलाज भी चल रहा है। बावजूद इसके बेटे के द्वारा इस तरह का वीडियो वायरल करने के बाद वह मीडिया के सामने भावुक हो गए और कहा कि मेरा बेटा नाबालिग है। डांसर युवती अपने परीजनो के साथ मिलकर मेरे बेटे का अपहरण कर लिया है। मेरे बेटे के साथ कभी भी किसी तरह के अनहोनी वारदात को वह युवती अंजाम दे सकती है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट 

Suggested News