सोनिया गांधी हुई कोरोना पॉजिटिव, दो महीने में दूसरी बार कांग्रेस सुप्रीमो की तबीयत बिगड़ने से कांग्रेस चिंतित

सोनिया गांधी हुई कोरोना पॉजिटिव, दो महीने में दूसरी बार कांग्रेस सुप्रीमो की तबीयत बिगड़ने से कांग्रेस चिंतित

DESK. सोनिया गांधी एक बार फिर से कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं. कांग्रेस नेता जयराम रमेश की ओर से शनिवार को यह जानकारी दी गई. दरअसल, कोरोना के मामलों ने एक बार फिर से जोर पकड़ना शुरू कर दिया है। देश में कोरोना वायरस संक्रमण के 15,815 नए मामले सामने आए,वहीं संक्रमण से 68 लोगों की मौत हुई। दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के शुक्रवार को 2,136 नये मामले सामने आये। 

इसी क्रम में अब कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस बारे में कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने ट्वीट कर जानकारी दी है। जयराम रमेश ने ट्वीट कर कहा कि आज कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी का कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। वह सरकार द्वारा जारी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए आइसोलेशन में रहेंगी।


इससे पहले जून के पहले हफ्ते में भी कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी कोरोना संक्रमित हो गई थीं। उनके अलावा बैठक में आए कुछ नेता भी संक्रमण के शिकार हो गए थे। बाद में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को कोविड से संबंधित दिक्कतों के चलते आज गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उस वक्त उन्हें ईडी के समक्ष पेश होना था। लेकिन नई टेस्ट रिपोर्ट में भी कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्होंने ईडी से नेशनल हेराल्ड मामले में पेश होने के लिए 3 सप्ताह का वक्त मांगा था। उस वक्त कहा गया कि उनका रिपीट टेस्ट तय समय पर किया जाएगा, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी।

पिछले सप्ताह ही सोनिया गांधी की बेटी प्रियंका गांधी भी कोरोना पॉजिटिव हो गई थी. वे अब भी निगेटिव नहीं हुई हैं. इस बीच, सोनिया गांधी के फिर से कोरोना पॉजिटिव हो जाने से उनके स्वास्थ्य को लेकर उनके परिवार और कांग्रेस की चिंता बढ़ गई है. कांग्रेस की मोर्चों पर केंद्र सरकार के खिलाफ संघर्ष कर रही है. वहीं नेशनल हेराल्ड मामले में प्रवर्त्तन निदेशालय की सोनिया-राहुल से होने वाली पूछताछ के खिलाफ भी कांग्रेस प्रदर्शन कर चुकी है. इन संघर्षों के बीच सोनिया गांधी का कोरोना होना कांग्रेस को बड़ा झटका है. 


Find Us on Facebook

Trending News