सोनिया गांधी को अस्पताल से मिली छुट्टी, 23 जून को ईडी के सामने होगी पेशी

सोनिया गांधी को अस्पताल से मिली छुट्टी, 23 जून को ईडी के सामने होगी पेशी

पटना. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को सर गंगाराम अस्पताल से छुट्टी मिल गयी है। वे कोरोना से संक्रमित हो गयी थी। इसके चलते उन्हें 12 जून को सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब उन्हें 23 जून को ईडी के सामने पेश होना होगा। नेशनल हेराल्ड मामले में ईडी राहुल गांधी से पूछताछ कर रहा है। जांच एजेंसी ने सोनिया गांधी को भी समन भेजा था और 8 जून को पेश होने के लिए कहा था, लेकिन स्वास्थ्य कारणों से उन्हें राहत दी गयी थी।

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने नेशनल हेराल्ड से संबंधित कथित मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में सोनिया गांधी को नए सिरे से समन जारी कर 23 जून को पूछताछ के लिए पेश होने को कहा है। सोनिया गांधी को इससे पहले 8 जून को पेश होने के लिए कहा गया था, लेकिन कोरोना वायरस से संक्रमित होने की वजह से उन्होंने जांच एजेंसी के समक्ष पेश होने के लिए नयी तारीख देने को कहा था।

दरअसल सोनिया को सांस नली के निचले हिस्से में फंगल इन्फेक्शन हो गया था, जिसके कारण गुरुवार को उनकी हालत बिगड़ गई थी। इसके बाद उन्हे सर गंगा अस्पताल में भर्ती किया गया था। इसकी जानकारी कांग्रेस के महासचिव जयराम रमेश ने दी थी। अब उन्होंने अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है।


Find Us on Facebook

Trending News