आरा के नेहा की शादी में आयेंगे बॉलीवुड स्टार सोनू सूद, कोरोना काल में लोगों की मदद कर बटोरी थी सुर्खियाँ

आरा के नेहा की शादी में आयेंगे बॉलीवुड स्टार सोनू सूद, कोरोना काल में लोगों की मदद कर बटोरी थी सुर्खियाँ

ARA : कोरोना महामारी से लेकर अबतक लाखों को लोगों के मददगार बॉलीवुड सुपरस्टार सोनू सूद एक बार फिर सुर्खियों में है. इस बार सोनू सूद ट्विटर पर नेहा की शादी का आमंत्रण स्वीकार कर चर्चा में आ गए है. नेहा बिहार के भोजपुर जिले के नवादा थाना क्षेत्र के करमन टोला की रहने वाली है. नेहा ने अपनी शादी का कार्ड फ़िल्म स्टार सोनू सूद के ट्विटर पर ट्वीट कर दिया है. नेहा की शादी का कार्ड का निमंत्रण मिलने के बाद सोनू सूद ने नेहा के ट्वीट के रिप्लाई देते हुए लिखा कि,"चलो बिहार की शादी देखते है. नेहा ने रिप्लाई देते लिखा कि सर आपका इंतजार रहेगा. 

बताते चलें की कोरोना महामारी के दौरान असहाय लोगों की मदद करके सीने स्टार सोनू सूद देश और विदेश में सुर्खियों में आये थे. कोरोना महामारी से लेकर अबतक जिन लोगों ने सोनू सूद से मदद मांगी, सभी की सोनू सूद और उनकी टीम ने आगे आकर मदद की. नेहा ने अभिनेता सोनू सूद को अपनी शादी का कार्ड ट्वीट कर लिखा है कि "शादी में आपके आने से मैं दुनिया की की लुकेस्ट गर्ल बन जाऊंगी...I"II wait for you sir...,नेहा के इस बात पर सोनू सूद ने भी ट्वीटर पर रिप्लाई करते हुए लिखा है कि "चलो बिहार की शादी देखते है."

नेहा की बीमार बहन दिव्या का सोनू सूद ने कराया था ऑपरेशन

नेहा ने 1 सितम्बर 2020 को अपने ट्विटर में लिखा था कि, लॉकडाउन की वजह से दिल्ली एम्स में मिली तारीख पर सर्जरी नहीं हो पाई. उसने सोनू सूद से आग्रह किया कि किसी तरह से एम्स में सर्जरी की तारीख दिलवा दें और कुछ नही चाहिए. सोनू सूद ने नेहा के ट्विट पर रिप्लाई करते हुए पांच सितम्बर को लिखा कि आपकी बहन हमारी बहन है. उनका अस्पताल में इंतजाम करवा दिया गया है. उन्हें ठीक करवाने का ज़िम्मा मेरा. आखिर में सोनू सूद की पहल पर ऋषिकेश के एम्स में दिव्या सहाय का HYPOECHOIC MASS IN PANCREAS(पेट दर्द) की सफल सर्जरी हुई. सर्जरी के बाद दिव्या सहाय स्वस्थ है. 

सोनू सूद द्वारा दिव्या सहाय कीसफल सर्जरीके बाद नेहा और पूरा परिवार ने सोनू सूद को धन्यवाद दिया था. नेहा ने सोनू सूद को टैग करते हुए ट्विटर पर एक वीडियो भी डाला था. जिसमें उसने सोनू सूद को मदद के लिए धन्यवाद दिया. 

दिसम्बर में होनी है नेहा की शादी

आरा शहर के करमन टोला निवासी उमाशंकर सहाय की बड़ी बेटी नेहा की शादी 11 दिसम्बर 2020 को बैंक पीओ वैभव से होनी है. वैभव बैंक ऑफ बड़ोदा में पीओ के पद पर पदस्थापित है. वैभव मूल रूप से आरा के चिक टोली रोड स्थित लाला की गली का मूल निवासी है. अभी वैभव का पूरा परिवार चंडीगढ़ में रहता है. नेहा के पिता उमाशंकर सहाय बक्सर के कॉलेज में क्लर्क है. नेहा दो बहन और एक भाई में बड़ी है. नेहा जिले के सकडडी मध्य विद्यालय में टीचर है. 


Find Us on Facebook

Trending News