सोती रही बिहटा पुलिस-जागते रहे चोर, थाना के बगल की ज्वेलरी दुकान से 15 लाख का गहना ले भागे और भनक भी नहीं लगी

सोती रही बिहटा पुलिस-जागते रहे चोर, थाना के बगल की ज्वेलरी दुकान से 15 लाख का गहना ले भागे और भनक भी नहीं लगी

पटना... राजधानी पटना में चोरी की बड़ी वारदात हुई है. पटना के बिहटा थाना से महज 100 मीटर दूर बिहटा चौक स्थित अवध श्रेष्ठ मार्केट में आरण्य ज्वेलर्स दुकान में चोरों ने सेंध मारकर दुकान के पीछे से घुसकर 12 से 15 लाख की सोने ,चांदी एवं 80 हज़ार रूपये की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. बीती रात चोरी की यह वारदात हुई है और पुलिस को भनक तक नहीं लग पाई. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है और मामले की छानबीन में जुट गई है लेकिन चोरों का अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है. 

हैरत की बात यह है कि यह वारदात बिहटा थाने से 100 मीटर दूर बिहटा चौक स्थित अवध श्रेष्ठ मार्केट में आरण्य ज्वेलर्स दुकान में हुई है. पटना पुलिस के सारे दावे खोखले साबित हो रहे हैं. और चोरों का दुस्साहस चरम पर है. इस घटना के बाद से उस क्षेत्र के अन्य दुकानदारों की चिंता बढ़ गई है. लोगों का कहना है कि अब उनका विश्वास पुलिस पर से उठ चुका है. अगर रात में पुलिस यहां पेट्रोलिंग कर रही होती तो आज यह घटना नहीं घटी होती. 

बिहटा थानाध्यक्ष अवधेश कुमार झा से मिली जानकारी के मुताबिक अभी तक दुकानदार रवि सोनी द्वारा लिखित शिकायत नहीं की गई है. मामले की जांच में पुलिस जुटी है. बता दें कि बिहटा इलाके में आए दिन चोर किसी न किसी दुकान को निशाना बनाते रहते हैं. जिससे वहां के दुकानदार काफी परेशान हैं. हालांकि कई बार पुलिस को सफलता भी मिलती है. कई बार शिकायत के बावजूद कार्रवाई नहीं होने से दुकानों में रोष रहता है.


Find Us on Facebook

Trending News