सौरव गांगुली नहीं दे रहे हैं बीसीसीआई के अध्यक्ष पद से इस्तीफा, दादा ने खोला राज - जानिए अब कहां नई पारी शुरू कर रहे हैं

सौरव गांगुली नहीं दे रहे हैं बीसीसीआई के अध्यक्ष पद से इस्तीफा, दादा ने खोला राज - जानिए अब कहां नई पारी शुरू कर रहे हैं

DESK. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने हैरानी जताते हुए कहा है कि लोगों ने उनके एक ट्विट का गलत मतलब निकाल लिया. उन्होंने कहा कि मैंने कहा था कि मैं एक ऐसी चीज को शुरू करने की योजना बना रहा हूं जिससे मुझे उम्मीद है कि काफी सारे लोगों को फायदा पहुंचेगा. लेकिन लोगों ने इसे अलग अर्थ में ले लिया. 

मेरे ट्विट के बाद अनुमान लगाया जाने लगा कि मैं बीसीसीआई के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे रहा हूँ. जबकि ऐसा कुछ नहीं है. उन्होंने अपने ट्विट का राज खोलते हुए कहा कि मैंने एक नई एजुकेशन एप लांच की है. इसी के बारे में मैंने बताया था कि इससे बड़े स्तर पर लोगों को फायदा होगा लेकिन उसे मेरे इस्तीफे से जोड़ दिया गया. 

दरअसल, सौरव गांगुली ने ट्विट कर कहा था - 1992 में मैंने अपनी यात्रा शुरू की और 2022 मेरे क्रिकेट करियर का 30वां साल है. तब से अब तक क्रिकेट ने मुझे काफी कुछ दिया है. सबसे महत्वपूर्ण बात है कि मुझे आप सभी का समर्थन मिला है. मैं हर एक समर्थक का शुक्रिया अदा करता हूं, जिन्होंने मेरी इस यात्रा में भागीदारी दी और मुझे वहां पहुंचाया जहां मैं आज हूं. उन्होंने कहा था कि आज मैं एक ऐसी चीज को शुरू करने की योजना बना रहा हूं जिससे मुझे उम्मीद है कि काफी सारे लोगों को फायदा पहुंचेगा. मैं उम्मीद करता हूं कि मेरे जीवन के इस नए अध्याय में आपका साथ मिलेगा. दादा के इस ट्वीट के बाद कयास लगाए जाने लगे थे कि उन्होंने बीसीसीआई अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया.

हालांकि दादा के इस ट्विट के बाद बीसीसीआई सचिव जय शाह ने साफ कर दिया था कि सौरव गांगुली ने इस्तीफा नहीं दिया है. वहीं दादा ने कहा कि मैंने एक नई एजुकेशन एप लांच की है. इसका किसी स्कूल से संपर्क नहीं है ये एप अंतरराष्ट्रीय स्तर पर क्लास प्लस के बच्चों के लिए है. 


Find Us on Facebook

Trending News