बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वोट डालने के लिए आम लोगों के साथ लाइन में खड़े होकर अपनी बारी का इंतजार करते दिखे साउथ के सुपर स्टार

वोट डालने के लिए आम लोगों के साथ लाइन में खड़े होकर अपनी बारी का इंतजार करते दिखे साउथ के सुपर स्टार

DESK : तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए आज वोटिंग हो रहे हैं। जिसको लेकर वहां के लोगों में उत्साह नजर आ रहा है। वहीं वोटिंग डालने के लिए साउथ के कई बड़े फिल्मी सितारे भी अपना वोट डालने पहुंचे। इस दौरान यह सभी आम लोगों के साथ लाइन में खड़े होकर अपनी बारी आने का इंतजार करते दिखे।

इस लिस्ट में सबसे पहले सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का है। एक्टर गुरुवार सुबह-सुबह अपनी टीम के साथ वोटिंग बूथ पर वोट करने पहुंचे। अल्लू अर्जुन ने हैदराबाद के जुबली हिल्स इलाके में अपना वोट डाला। वोट की खुशी एक्टर के चेहरे से साफ नजर आ रही है। इसी के साथ घर आकर अल्लू ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, अपना वोट डालें #Telangana Elections2023। इसके अलावा संगीतकार एमएम कीरावानी ने भी वोट डाला। 

लाइन में खड़े दिखे जूनियर एनटीआर और उनका परिवार

एक्टर जूनियर एनटीआर भी अपने पत्नी और मां के साथ हैदराबाद के पी ओबुल रेड्डी पब्लिक स्कूल में मतदान केंद्र पर वोट डालने पहुंचे। आम लोगों की तरह एक्टर और उनका परिवार ने लाइन में लगकर नोट किया।

चिरंजीवी भी परिवार के साथ पहुंचे

सुपरस्टार चिरंजीवी भी अपना वोट डालते परिवार के साथ पहुंचे। इस मौके पर अभिनेता की पत्नी उनके साथ हैदराबाद के जुबली हिल्स स्थित एक मतदान केंद्र पर वोट डालने पहुंचे। इस दौरान एक्टर ब्लैक धोती-कुर्ता पहने नजर आए। वहीं वेंकटेश भी वोट डालने पहुंचे। इससे पहले एसएस राजामौली ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया।


Suggested News