सपा विधायक का आज चौथा दिन भी धरना जारी, मौके पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पहुंचकर योगी सरकार पर जमकर बोला हमला, जानिये क्या कहा

सपा विधायक का आज चौथा दिन भी धरना जारी, मौके पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पहुंचकर योगी सरकार पर जमकर बोला हमला, जानिये क्या कहा

लखनऊ. जीपीओ स्थित गांधी प्रतिमा स्थल पर चल रहे सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह के धरना का आज चौथे दिन है. आज सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम, पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेंद्र चौधरी समेत पार्टी के कई बड़े नेता भी धरनास्थल पर पहुंचे. इस दौरान नरेश उत्तम और राजेंद्र चौधरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रदेश की भाजपा सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि भाजपा की योगी सरकार जनप्रतिनियों के जनहित की मांगो की भी उपेक्षा कर रही है.

उन्होंने कहा कि सरकार सदन में आश्वासन के बावजूद उनकी मांगों के अनुरुप कार्य नहीं कर रही है. दोनों नेताओं ने कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने इस धरने का समर्थन किया है. लोकतंत्र में भाजपा की आस्था नहीं है. सदन में दिए आश्वासन का भी सम्मान नहीं कर रही. उन्होंने कहा कि यह सरकार किसानों और जनता से धोखा कर रही. जनप्रतिनियों की उपेक्षा कर रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि राकेश प्रताप सिंह की मांगों को सपा का पूरा समर्थन है.

उन्होंने कहा कि सपा की 2022 में सरकार बनेगी, तो इन मांगों पर कार्रवाई होगी. लखीमपुर खीरी घटना में दिवंगत हुए किसानों की याद में सपा का कार्यकर्ता एक-एक दीया जलाएंगे. सपा की सरकार बनते ही किसानों, जनता, युवाओं को न्याय मिलेगा और दमन रुकेगा. उन्होंने कहा कि जो अधिकारी विधानसभा में दिए आश्वासनों को अमल में नहीं ला रहे हैं, सपा की सरकार बनते ही ऐसे अधिकारियों की जांच कर दंडित किया जाएगा.

नरेश उत्तम ने कहा कि सरकार की कार्य प्रणाली से किसान और नौजवान हताश और आक्रोशित हैं. उन्होंने कहा कि विपक्ष के विधायकों की तो छोडिए भाजपा सरकार अपने ही भाजपा के विधायकों और सांसदो को नहीं सुनी रही है. इससे पूर्व अनवरत धरने पर बैठे विधायक राकेश प्रताप सिंह ने कहा कि सरकार यदि उनकी मांगों को नहीं पूरा करेगी, तो कल से आमरण अनशन को बाध्य होना पड़ेगा.

Find Us on Facebook

Trending News