नीतीश कुमार के यूपी से चुनाव लड़ने की बात पर भड़क गए सपा के सांसद, कह दिया साफ - मेरी सीट की तरफ देंखे भी नहीं, यह मेरा किला

नीतीश कुमार के यूपी से चुनाव लड़ने की बात पर भड़क गए सपा के सांसद, कह दिया साफ - मेरी सीट की तरफ देंखे भी नहीं, यह मेरा किला

DESK : एक तरफ जदयू की तरफ से यह बात कही जा रही है कि नीतीश कुमार यूपी में किसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते है। बताया गया कि जदयू यहां पर सपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ सकती है। ऐसे में गठबंधन होने से पहले ही सपा में विरोध शुरू हो गया है। संभल से लोकसभा सदस्य और सपा के वरिष्ठ नेता डा. शफीकुर्रहमान बर्क  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar CM Nitish Kumar) के यूपी से चुनाव लड़ने की चर्चा पर भड़क गए। पत्रकार वार्ता में पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि नीतीश के लिए मैं क्यों अपनी सीट छोडूंगा।

यूपी आने की जरुरत नहीं

संभल सांसद यहीं पर नही थमे। उन्होंने इस फैसले पर अपना गुस्सा जताते हुए नीतीश को नसीहत भी दे डाली। बोले, वह इतनी दूर यहां से चुनाव लड़ने क्यों आएंगे। उन्हें लड़ना है तो अपनी सीट पर लड़ें। इतनी दूर न आएं। संभल मेरा किला है। इस पर हमला हआ तो मैं बता दूंगा। मेरी सीट को छीनने के लिए कोई प्लानिंग हो रही है तो उसमें मैं किसी को कामयाब नहीं होने दूंगा।


सांसद ने गुरुवार को संभल में अपने दीपा सराय स्थित आवास पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भाजपा चुनावी तैयारी में जुटी है। पहले मदरसों का सर्वे और अब वक्फ संपत्तियों की जांच इसी दिशा में उठाया गया कदम है। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) द्वारा निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) पर कहा, कांग्रेस (Congress) को इससे काफी फायदा होगा। उनकी पदयात्रा से भाजपा को नुकसान हो सकता है।

भाजपा मुसलमानों को डराने का काम कर रही

सांसद ने कहा कि मदरसो का सर्वे हो पूरा हो चुका है। अब वक्फ सम्पत्तियों की जांच का मुद्दा उठाकर मुसलमानों को डराने का काम किया जा रहा है। लेकिन मुसलमान डरने वाला नहीं है। देश को लूटकर करोड़ों रुपये लेकर जो भाग गया उसे तो पकड़ नहीं पाए। अब मदरसोंं व वक्फ के जरिए मुसलमानों को परेशान किया जा रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News