विधानसभा अध्यक्ष ने भाई वीरेन्द्र को दी चेतावनी, 'मर्यादा' में रहिए वरना एक्शन ले लेंगे,अब तक 2 बार आपने हरकत किया है

विधानसभा अध्यक्ष ने भाई वीरेन्द्र को दी चेतावनी, 'मर्यादा' में रहिए वरना एक्शन ले लेंगे,अब तक 2 बार आपने हरकत किया है

PATNA: बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र का आज दूसरा दिन है। दूसरे दिन प्रश्नकाल की शुरूआत होते ही भाकपा माले विधायकों ने सदन में पोस्टर लहराये। इस पर अध्यक्ष गुस्से में आ गये और मार्शल को आदेश दिया कि विधायकों के सभी पोस्टर ले लें। वहीं आसन ने राजद विधायक भाई वीरेन्द्र को सीमा में रहने की चेतावनी दी।

विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा के आदेश के बाद सदन में तैनात मार्शलों ने पोस्टर लहरा रहे सभी विधायकों से पोस्टर ले लिया। इसके बाद सदन की कार्यवाही शुरू हुई। प्रश्नकाल में भाई वीरेन्द्र ने शिक्षक नियोजन को लेकर सवाल पूछा। शिक्षा मंत्री के जवाब से असंतुष्ट होकर राजद विधायक भाई वीरेन्द्र शोर-गुल करने लगे। इस दौरान उन्होंने आसन पर भी सवाल खड़े किये। इसके बाद विस अध्यक्ष विजय सिन्हा गुस्से में आ गये। 

बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा ने भाई वीरेन्द्र को चेतावनी देते हुए कहा कि यह बर्दाश्त नहीं करेंगे।अगर अफने आप में सुधार नहीं किया तो कार्रवाई करेंगे। आपने अब तक दो बार यह हरकत किया है तीसरी बार किया तो विधिसम्मत कार्रवाई करेंगे। अध्यक्ष के सख्त रूख के बाद भाई वीरेन्द्र सीट पर बैठे । हालांकि सीट पर बैठे-बैठे भी वो शोर-गुल करते रहे। 



Find Us on Facebook

Trending News