बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार एसटीएफ की विशेष टीम को मिली बड़ी कामयाबी, टॉप टेन में शामिल दो कुख्यात अपराधी को दबोचा, कई मामलों में थी तलाशी

बिहार एसटीएफ की विशेष टीम को मिली बड़ी कामयाबी, टॉप टेन में शामिल दो कुख्यात अपराधी को दबोचा, कई मामलों में थी तलाशी

PATNA: बिहार एसटीएफ विशेष टीम को बड़ी कामयाबी मिली है। टीम ने अपराध जगत के टॉप टेन में शुमार दो मोस्ट वांटेड अपराधियों को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार राजधानी पटना के रूपसपुर इलाके में छिपकर रह रहे टॉप 10 में शुमार और तीन लाख का इनामी मोस्ट वांटेड अपराधी दिलीप कुमार सिंह उर्फ छोटू को एसटीएफ की विशेष टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर रूपसपुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार मोस्ट वांटेड अपराधी दिलीप कुमार सिंह उर्फ छोटू वैशाली हाजीपुर नगर थाना में 2010 के मामले का आरोपी था, जो पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गया था। वहीं कुख्यात 3 लाख इनामी दिलीप कुमार सिंह उर्फ छोटू वैशाली हाजीपुर,पटना नालंदा जिले के कई थानों में अपहरण और आर्म्स एक्ट के दर्ज मामलो का आरोपी है।

फिलहाल एसटीएफ विशेष टीम की दूसरी बड़ी उपलब्धि औरंगाबाद जिले का टॉप 10 कुख्यात 25 हजार का इनामी अपराधकर्मी राहुल कुमार को औरंगाबाद जिले के अम्बा थाना क्षेत्र से गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया है। बहरहाल एसटीएफ की टीम गिरफ्तार वांछित कुख्यात अपराधकर्मी को न्यायिक हिरासत में भेजने की कार्रवाई में जुटी है। 


पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News