सेक्स रैकेट चलाने में पकड़े गए भाजपाई मंत्री के खासमखास, पढ़िए पूरी खबर और जानिए आरोपियों की ‘गंदी बात’

सेक्स रैकेट चलाने में पकड़े गए भाजपाई मंत्री के खासमखास, पढ़िए पूरी खबर और जानिए आरोपियों की ‘गंदी बात’

DESK. इंदौर. कांग्रेस को इन दिनों बैठे बिठाये भाजपा पर हमला करने का मौका हाथ लगा है. दरअसल चाल, चेहरे और चरित्र की बात करने वाली भाजपा के एक नेता के करीबी लोगों को पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने के मामले में गिरफ्तार किया है. अब भाजपा नेता से उनकी नजदीकियों की खबर उजागर हुई तो पूरा मामला राजनीतिक रंग में रंग गया है. 

देह व्यापर में फंसने का यह मामला मध्य प्रदेश का है. इंदौर के स्पा सेंटर में संचालित हो रहे देह व्यापार के सिलसिले में तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया. तीनों के अब भाजपाई होने की खबर ने एमपी की राजनीति में भूचाल मचा दिया है. गिरफ्तार युवकों को वन मंत्री विजय शाह का कथित रूप से करीबी बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होने के बाद कांग्रेस ने विजय शाह से इस्तीफा मांगना शुरू कर दिया है.


हालाँकि वन मंत्री विजय शाह ने कहा कि "जब हम सार्वजनिक जीवन में काम करते हैं तो बहुत से लोग हमारे साथ तस्वीरें लेते हैं. राजनीतिक और व्यक्तिगत जीवन में अंतर होता है. अगर उन्होंने कुछ भी गलत किया है, तो पुलिस कानून के अनुसार कार्रवाई करेगी.’ उन्होंने साफ तौर पर कहा कि उन युवकों के साथ फोटो होने का यह मतलब नहीं है कि वे मेरे निकटस्थ हैं. सार्वजनिक जीवन कई लोगों के साथ फोटो खिंच जाती है. पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करे. 

गिरफ्त में आए युवा खंडवा के हैं. वरुण यादव भाजपा मंडल उपाध्यक्ष खालवा, विवेक नामदेव भाजयुमो की मंडल कार्यकारिणी का पूर्व महामंत्री है. अशोक सिंगला भाजपा कार्यकर्ता और ढाबा संचालक है. तीनों वन मंत्री और हरसूद विधायक विजय शाह के करीबी हैं. इसे मुद्दा बनाते हुए कांग्रेस के मध्य प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट किया कि इस स्पा सेंटर को भी भाजपा नेताओ के संरक्षण की बात सामने आ रही है.

Find Us on Facebook

Trending News