बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में तेज रफ्तार का कहर : ऑटो व बाइक की जबरदस्त टक्कर, एक की मौत दूसरा घायल

पटना में तेज रफ्तार का कहर : ऑटो व बाइक की जबरदस्त टक्कर, एक की मौत दूसरा घायल

PATNA : पटना में तेज रफ्तार के कारण हादसे और उनमें होनेवाली मौतों का सिलसिला जारी है।  ताजा मामला पटना जिले के फतुहा थाना क्षेत्र के सोनारू मोड़ के पास एक उत्सव हॉल के पास का है। जहां ऑटो व बाइक की जबरदस्त टक्कर हो गई। जिसमें एक युवक की अस्पताल पहुंचने से पहले मौत हो गई। वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल बताया गया है। 

मृतक की पहचान जम्मू का रहने वाला 26 वर्षीय राजू कुमार है वहीं घायल यूपी के सोनभद्र का रहने वाला 30 वर्षीय राधेश्याम कुमार है। बताया जाता है कि फोरलेन स्थित कोकाकोला कंपनी के पास एक पार्सल कंपनी में दोनों काम करते हैं और शाम को दोनों बाइक से फतुहा बाजार की ओर आवश्यक सामग्री खरीदी के लिए आ रहे थे। तभी दोनों हादसे का शिकार हो गए। वहीं इस घटना में जहां ऑटो सड़क किनारे पलट गई। 

सूचना मिलते ही पुलिस ने दोनों जख्मी युवक को एक वाहन पर लादकर फतुहा सामूदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। एक घायल के गर्दन इस दुर्घटना में काफी जख्मी हो गया है वहीं दूसरा घायल के सीने में गंभीर चोटें आई है। डॉक्टर द्वारा दोनों घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया। प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को बेहतर इलाज के लिए पटना एनएमसीएच रेफर कर दिया गया। वहीं एनएमसीएच जाने के क्रम में एक युवक की मौत हो गई। 

Suggested News