बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में तेज रफ़्तार ट्रक ने ई-रिक्शा में मारी जोरदार टक्कर, चालक की मौके पर हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बांका में तेज रफ़्तार ट्रक ने ई-रिक्शा में मारी जोरदार टक्कर, चालक की मौके पर हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BANKA : बांका जिला के बौसी थाना क्षेत्र अंतर्गत बेलगाम तेज रफ्तार ट्रक ने एक ई रिक्शा को टक्कर मार दिया। जिससे घटनास्थल पर चालक की मौत हो गई। इसके बाद आक्रोशित  ऑटो चालकों ने घटनास्थल पर ऑटो लगाकर सड़क जाम कर कुछ देर के लिए सड़क को बाधित कर विरोध प्रदर्शन किया। जिससे भागलपुर हंसदीय मुख्य मार्ग पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। मौके से ट्रक लेकर चालक फरार हो गया। सूचना के बाद स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया है। घटना गुरुवार दोपहर की है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना बांका के बौसी थाना क्षेत्र अंतर्गत भागलपुर-हंसडीहा  मुख्य मार्ग स्थित गुरुधाम मोड़ के पास  की है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बाराहाट थाना क्षेत्र के छोटी ढाका निवासी स्वर्गीय राजकिशोर साह का 40 वर्षीय पुत्र अशोक कुमार साह अपना ई रिक्शा लेकर बौसी जा रहा था। 

ड्राईवर ई रिक्शा में पैसेंजर लेने के लिए जा रहा था। इसी क्रम में गुरु धाम मोड़ के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने ई रिक्शा में जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें ई रिक्शा मौके पर चकनाचूर हो गया और चालक के सड़क किनारे  गिर गया। घटना स्थल पर ही  चालक की मौत हो गई। 

घटना की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजन मौके पर पहुंचते ही दहाड़ मार कर रोने लगे। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने घटनास्थल पर ऑटो लगाकर सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन करने लगे। मौके पर स्थानीय पुलिस ने पहुंचकर काफी मशक्कत के बाद आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर जाम हटवाया। जिसमे बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना अध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आवेदन के अनुसार पुलिस मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है।

बांका से चंद्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News