बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में प्रायोजित रूप से फैलाई गई हिंसा ... सीएम नीतीश का दावा- बिहार को बदनाम करने की रची गई साजिश, ओवैसी को बताया बीजेपी का एजेंट

बिहार में प्रायोजित रूप से फैलाई गई हिंसा ... सीएम नीतीश का दावा- बिहार को बदनाम करने की रची गई साजिश, ओवैसी को बताया बीजेपी का एजेंट

पटना. बिहार में रामनवमी पर हुई हिंसा जानबूझकर कराई गई. यह कहना है बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का, उन्होंने बुधवार को कहा कि सासाराम और नालंदा में हुई हिंसा प्रायोजित थी. इसकी जांच चल रही है और जल्द ही सच सामने आएगा. उन्होंने कहा कि जानबूझकर बिहार का माहौल खराब किया जा रहा है. इसी वजह से रामनवमी के दौरान बिहार में प्रायोजित हिंसा कराई गई. 

उन्होंने कहा कि 2 लोग बिहार में इधर से उधर कर रहे हैं. एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को भाजपा का एजेंट बताते हुए नीतीश ने कहा कि जब हमने बीजेपी छोड़ा तब ओवैसी मिलना चाहते थे. आज एक राज कर रहा है और एक उनका एजेंट है. दरअसल, ओवैसी ने पिछले दिनों हुई बिहार हिंसा के लिए नीतीश कुमार को जिम्मेदार ठहराया था. इतना ही नहीं पिछले महीने सीमांचल दौरे के दौरान भी ओवैसी ने नीतीश कुमार को मुस्लिमों को ठगने वाला कहा था. अब नीतीश ने ओवैसी को करारा जवाब देते हुए कहा कि ओवैसी ही भाजपा के एजेंट हैं. 

राज्य में हुई हिंसा को लेकर नीतीश ने कहा कि इसकी जांच चल रही है. बहुत जल्द सच सामने आ जाएगा. बिहार का माहौल कौन खराब कर रहा है और कौन लोग इस हिंसा के पीछे थे सब पता चल जाएगा. नीतीश कुमार ने बुधवार को पटना में जगजीवन राम जयंती समारोह में शामिल होने के बाद संवाददाताओं से बात करते हुए बिहार हिंसा को लेकर बिना किसी राजनीतिक दल का नाम लिए कहा कि हिंसा कराकर राज्य का माहौल खराब करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा. साथ ही ओवैसी जो भाजपा के एजेंट हैं वह जानबूझकर बिहार के बारे में भ्रामक बातें कर रहे हैं. 

गौरतलब है कि सासाराम और नालंदा हिंसा में बड़े स्तर पर आगजनी और उपद्रव देखने को मिला था. वहीं नालंदा में एक व्यक्ति की मौत भी हुई थी. इस घटना को लेकर बिहार दौरे पर आए गृह मंत्री अमित शाह ने नीतीश कुमार को असफल करार दिया था. वहीं ओवैसी ने नीतीश कुमार को हिंसा के लिए जिम्मेदार ठहराया था. अब नीतीश ने दोनों को जवाव देते हुए बिहार हिंसा को प्रायोजित करार दिया. 


Suggested News