एसपी साहब ने प्रेमिका को धोखा दे रहे सिपाही को धर लिया, ऑफिस में करवाई शादी, पुलिस बनी बाराती

एसपी साहब ने प्रेमिका को धोखा दे रहे सिपाही को धर लिया, ऑफिस में करवाई शादी, पुलिस बनी बाराती

डेस्क। तीन साल से एक युवती संग लिव इन में रह रहे कांस्टेबल को शादी से टालमटोल करना भारी पड़ गया। जब मामले की जानकारी मिलने के बाद खुद इलाके के एसएसपी ने अपने ऑफिस में उनकी शादी करवा दी। इस शादी में बाराती के रूप में पुलिसवाले शामिल हुए।

मामला राजस्थान के बुलंदशहर का है।   जहां एक युवती ने शिकायत की थी कि उसका साथी लंबे समय से रिश्ते में रहने के बावजूद शादी के लिए टालमटोल कर रहा है. पुलिस को जानकारी मिली युवक औरेया थाने में कांस्टेबल के पद पर काम कर रहा है तो पुलिसकर्मियों ने खुद इस मामले को सुलझाने की कोशिश शुरू कर दी। सयाना स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) जितेंद्र कुमार सिंह ने कहा, एक महिला ने बुलंदशहर एसएसपी से शिकायत करते हुए कहा था कि तीन साल तक रिश्ते में रहने के बाद भी उसका साथी शादी से बच रहा है. जब वह शिकायत करने पहुंची तो उस समय उसका प्रेमी साथी भी मौजूद था।

एसएसपी ने दोनों की बात सुनकर अपने ही कार्यालय में उनकी शादी की व्यवस्था कर दी। दोनों युवक युवती ने एक दूसरे को वरमाला पहनाया। इस दौरान मौजूद वकील ने बताया कि इस शादी को अभी कानूनी मान्यता मिलना बाकी है। जिसे जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा। हालांकि, ‘दूल्हा’ शादी से असंतुष्ट लग रहा था और उसने उसे दी जाने वाली मिठाइयों को भी नहीं हाथ लगाया.


Find Us on Facebook

Trending News