बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुज़फ्फपुर में शव नहर में फेंके जाने के मामले में एसएसपी ने की कार्रवाई, दो पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड

मुज़फ्फपुर में शव नहर में फेंके जाने के मामले में एसएसपी ने की कार्रवाई, दो पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में सड़क हादसे एक व्यक्ति की मौत के बाद उसका शव नहर में फेंके जाने को लेकर एसएसपी ने कार्रवाई की है । इस मामले में दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। वहीँ एसएसपी कार्यालय की ओर जारी विज्ञप्ति में कहा गया है की 8 अक्टूबर को फकुली ओ०पी० अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक व्यक्ति की सड़क दुर्घटना में मृत्यू की सूचना प्राप्त हुई। 

सूचना प्राप्त होते ही ओ0पी0 प्रभारी फकुली द्वारा तत्काल मौके पर पहुँच कर शव को कब्जे में लेकर Inquest की प्रक्रिया कर शव के सुरक्षित हिस्से को अन्त्य परीक्षण हेतु अस्पताल भेजा गया। वहीँ दुर्घटना उपरांत शव के बुरी तरह से चिपके हुए हिस्से, कपड़े इत्यादी को पास के अवस्थित नहर में प्रवाहित किया गया। दुर्घटना के संबंध में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की जांच कराई जा रही है। सत्यता पाई जाने पर विधि-सम्मत कार्रवाई की जायेगी।

घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है की जिले के फकूली ओपी क्षेत्र के मुजफ्फरपुर पटना मुख्य मार्ग स्थित ढोढ़ी नहर पुल के समीप एक व्यक्ति की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फकूली ओपी थाना की पुलिस ने सड़क से डेड बॉडी को किसी तरह कुछ पार्ट को उठाया। वही कुछ पार्ट को सड़क किनारे नहर में उठाकर फेंक दिया। जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

वायरल वीडियो में यह देखा जा सकता है की तीन पुलिस कर्मी सड़क दुर्घटना में मृत व्यक्ति के डेड बॉडी के पार्ट को नहर में फेंक दिया गया। वायरल वीडियो में पुलिस प्रशासन के ऊपर उनके कारनामे को लेकर तरह तरह से लोग सवाल उठा रहे। हालाँकि NEWS4NATION इस वायरल विडियो की पुष्टि नहीं करता है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट   

Suggested News