बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

JDU में भगदड़ ! प्रदेश महासचिव से लेकर प्रदेश प्रवक्ता तक ने छोड़ा साथ, अन्य नेता भी हैं कतार में...

JDU में भगदड़ ! प्रदेश महासचिव से लेकर प्रदेश प्रवक्ता तक ने छोड़ा साथ, अन्य नेता भी हैं कतार में...

PATNA: बिहार की सत्ताधारी जेडीयू में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा. नीतीश कुमार के दो भरोसेमंद साथी खुल्लमखुल्ला झगड़ रहे हैं. मुख्यमंत्री आवास में ही जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी के बीच भिड़ंत हो जाती है. बात निकलकर बाहर तक आ जाती है. इसी बीच जेडीयू में भगदड़ की स्थिति मच गई है. प्रदेश महासचिव से लेकर प्रदेश प्रवक्ता तक नीतीश कुमार का साथ छोड़ रहे. कई नेता आने वाले दिनों में जेडीयू छोड़ने की तैयारी में हैं.

प्रदेश प्रवक्ता ने दिया इस्तीफा

पूर्व विधान पार्षद व प्रदेश प्रवक्ता रणवीर नंदन ने आज जेडीयू से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने अपना इस्तीफा राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह को भेजा है. इस्तीफा पत्र में पार्टी छोड़ने की वजह नहीं बताई गई. सिर्फ लिखा गया है, '' मैं पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूं.'' जानकार बताते हैं कि रणवीर नंदन काफी दिनों से पार्टी से नाराज चल रहे थे. इनकी नाराजगी साफ तौर पर दिख भी रही थी. प्रवक्ता की जिम्मेदारी को निभाना इन दिनों बंद कर रखा था. सूत्र बताते हैं कि रणवीर जल्द ही भाजपा में शामिल हो सकते हैं. वैसे ये पहले बीजेपी में ही थे. ऱणवीर नंदन भाजपा से पाला बदलकर जेडीयू में शामिल हुए थे. 

प्रदेश महासचिव ने भी छोड़ा साथ 

रणवीर नंदन के अलावे प्रदेश महासचिव राजू गुप्ता ने भी जेडीयू छोड़ दिया है. वे बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के समक्ष वे भाजपा का दामन थामने जा रहे हैं. राजू गुप्ता को जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने महासचिव की जिम्मेदारी दी थी. ये रोहतास जिले से आते हैं.  


Suggested News