STF को मिली बड़ी कामयाबी, दो मोस्ट वांटेड अपराधी को किया गिरफ्तार

STF को मिली बड़ी कामयाबी, दो मोस्ट वांटेड अपराधी को किया गिरफ्तार

PATNA - अपराध की दुनिया से जुड़ी इस वक्त की बड़ी ख़बर पटना से आ रही है। जहां स्पेशल टास्क फोर्स ने दो मोस्ट वांटेड अपराधियों को पकड़ने में सफलता पाई है। एसटीएफ की इस कार्रवाई को उसकी बड़ी कामयाबी के तौर पर देखा जा रहा है। 

मोस्ट वांटेड की गिरफ्तारी

लखीसराय जिले के साथ-साथ आसपास के अन्य जिलों कि पुलिस के लिए सर दर्द बन चुके मोस्ट वांटेड अपराधी रोशन सिंह और दिलीप सिंह को एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को इन दोनों की तलाश हत्या से जुड़े तीन अलग-अलग मामलों में लंबे समय से थी। रोशन सिंह को नवादा जिला के नरहट थाना क्षेत्र स्थित गारो बिगहा गांव से गिरफ्तार किया गया है। जबकि दिलीप सिंह की गिरफ्तारी पटना जिले के पंडारक से हुई है। इन दोनों मोस्ट वांटेड अपराधियों की गिरफ्तारी से पुलिस राहत की सांस ली है।

बताते चले कि वर्ष 2017 में रोशन सिंह और दिलीप सिंह दो लोगों की निर्मम हत्या कर थी। वहीं उस कांड के मुख्य गवाह को भी मौत के घाट उतार दिया था। उस ट्रिपल मर्डर कांड को लेकर लखीसराय में भारी हंगामा हुआ था। आक्रोशित लोगों ने थाने का घेराव किया था और उस दौरान हुए हंगामे में आक्रोशित लोगों ने थाना प्रभारी की जमकर पीटाई की थी। 

Find Us on Facebook

Trending News