रफीगंज में ग्रामीणों ने की मांग, स्थानीय व्यक्ति को दें टिकट नहीं तो करेंगे चुनाव का बहिष्कार

रफीगंज में ग्रामीणों ने की मांग, स्थानीय व्यक्ति को दें टिकट नहीं तो करेंगे चुनाव का बहिष्कार

AURANGABAD : आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में अब कुछ दिन ही शेष बचे हैं. इसके मद्देनजर सभी राजनीतिक पार्टियां चुनाव की तैयारियों में जुट गयी है. आम जनता से तरह तरह के वादे किये जा रहे हैं. उधर आम जनता भी अपने क्षेत्र के प्रत्याशियों को लेकर पूरी तरह सतर्क है. 

इसी कड़ी में औरंगाबाद के मदारपुर में ग्रामीणों ने महागठबंधन से रफीगंज विधानसभा के लिए स्थानीय प्रतिनिधि देने का मांग किया है. ग्रामीणों ने कहा की अगर किसी बाहरी व्यक्ति को टिकट दिया जाता है तो वे चुनाव का बहिष्कार करेंगे. 

गौरतलब है की बिहार विधानसभा चुनाव को देखते हुए सभी पार्टी में कई उम्मीदवार टिकट के लिए अपनी दावेदारी ठोक रहे हैं. इसी कड़ी में रफ़ीगंज विधानसभा से महागठबंधन के उम्मीदवार को लेकर चर्चा जोरों पर है. 

जिसको लेकर मदनपुर प्रखंड के मदारपुर गांव में ग्रामीणों ने महागठबंधन से विधानसभा क्षेत्र में स्थानीय प्रतिनिधि देने की मांग की है और बाहरी उम्मीदवार के बहिष्कार करने की बात कही है. ग्रामीणों ने बताया कि स्थानीय प्रतिनिधि हम लोगों का हमेशा साथ देते हैं. आगे भी साथ देंगे तो बाहरी को टिकट क्यों दिया जा रहा है. यदि बाहरी व्यक्ति को टिकट दिया जाता है तो हम लोग उसका बहिष्कार करेंगे. साथ ही उसे हराकर और पाँच साल इंतजार करने का काम करेंगे. 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News