बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रिटायर SP की हत्या से हड़कंप,मस्जिद में नमाज अदा करने के दौरान मारी ताबड़तोड़ गोलियां....

रिटायर SP की हत्या से हड़कंप,मस्जिद में नमाज अदा करने के दौरान मारी ताबड़तोड़ गोलियां....

DESK: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों का ताडंव जारी है। बीते कुछ दिनों से कश्मीर से लगातार आतंकियों का कायराना हरकत देखने को मिल रहा है। आतंकी छुप-छुपकर कर लगातार सेना के जवानों को अपना निशाना बना रहे हैं। पिछले दिन आतंकी हमले में देश के पांच जवान शहीद हो गए थे। वहीं एक बार फिर आतंकियों ने पीठ पीछे वार किया है। दरअसल, जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में एक रिटायर्ड एसएसपी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। संदिग्ध आतंकी गोली मारने के बाद मौके से फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार रिटायर्ड एसएसपी मस्जिद में नमाज पढ़ने गए थे। जहां पहले से मौजूद आतंकियों ने उनपर हमला कर दिया। आतंकियों ने मस्जिद पर गोलीबारी भी की है। पिछले कुछ दिनों में आतंकियों की कायरना हरकत बढ़ती ही जा रही है। पूंछ में सेना के वाहन पर छिपकर हमला करने के बाद अब उन्होंने रिटायर्ड पुलिस अधिकारियों को निशाना बनाना शुरू कर दिया है।

दरअसल, कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट कर बताया है कि आतंकियों ने गांटमुला, शीरी बारामूला के रहने वाले मोहम्मद शफी के ऊपर हमला किया। रिटायर्ड एसएसपी के ऊपर गोलियां बरसाई गईं। उनके ऊपर ये हमला उस वक्त हुआ, जब वह मस्जिद में अजान दे रहे थे। गोली लगने की वजह से उनकी मौत हो गई। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया है कि पूरे इलाके को घेर लिया गया है। लोगों से इस इलाके से दूर रहने को कहा गया है और मामले की जांच की जा रही है। 

जम्मू-कश्मीर में  पिछले कुछ हफ्तों में आतंकी हमलों की संख्या बढ़ती जा रही है। गुरुवार को केंद्र शासित प्रदेश के पुंछ जिले में सेना के जवानों को एक घेराबंदी और तलाशी अभियान स्थल पर ले जा रहे वाहनों पर आतंकियों ने घात लगाकर हमला किया। आतंकियों की इस कायराना हरकत में सेना के पांच जवान शहीद हो गए, जबकि तीन जवान घायल हो गए। 

Suggested News