बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में मूर्ति विसर्जन के दौरान जुलूस पर हुई पत्थरबाजी, थानाध्यक्ष सहित 6 लोग हुए जख्मी, इलाके में तनाव का माहौल

औरंगाबाद में मूर्ति विसर्जन के दौरान जुलूस पर हुई पत्थरबाजी, थानाध्यक्ष सहित 6 लोग हुए जख्मी, इलाके में तनाव का माहौल

AURANGABAD : औरंगाबाद के कारा इलाके में मूर्ति विसर्जन के दौरान एक समुदाय की तरफ से जुलूस पर की गयी पत्थरबाजी में ओबरा थानाध्यक्ष समेत कुल 6 लोग घायल हो गए। पथराव की घटना के बाद कारा का माहौल तनावपूर्ण हो गया है। जिसपर नियंत्रण पाने को लेकर जिला प्रशासन की तरफ से फिलहाल बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गयी है। 

दाउदनगर के एसडीओ तथा एसडीपीओ मौके पर कैम्प कर रहे हैं और स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं। वहीं घटना के बाद आक्रोशित दुकानदारों ने अपने अपने व्यावसायिक प्रतिष्ठानों को बंद कर रखा है और दोषियों पर सख्त कार्रवाई किये जाने की मांग कर रहे हैं। 

इस बारे में जिले के डीएम से जब बात की गयी। तब उन्होंने बताया कि एक समुदाय के झंडे को थोड़ा नुकसान पहुंच गया था। जिस वजह से उस समुदाय के लोगो ने विसर्जन जुलूस पर पथराव कर दिया था। जिसके बाद माहौल गरम हो गया था। लेकिन जिला प्रशासन ने त्वरित कार्रवाई करते हुए स्थिति पर नियंत्रण पाया और कुछ लोगो को हिरासत में भी लिया गया है। 

उन्होंने कहा कि स्थिति फिलहाल काबू में है और लोगों  को समझ बुझाकर माहौल को सामान्य बनाने की जिला प्रशासन की कोशिश जारी है। उन्होंने कहा कि इस घटना में जो भी घायल हुए थे। वे बिल्कुल ठीक है।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Suggested News