बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा स्टेशन पर पुणे -जसीडीह एक्सप्रेस का ठहराव चालू, सांसद चंदन सिंह ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

नवादा स्टेशन पर पुणे -जसीडीह एक्सप्रेस का ठहराव चालू, सांसद चंदन सिंह ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

नवादा स्टेशन से पुणे -जसीडीह एक्सप्रेस का ठहराव चालू , संसंद चंदन सिंह एवं राज्य सभा सांसद विवेक ठाकुर ने ने हरि झंडी दिखाकर  रवाना किया। नवादा के सांसद चंदन सिंह एवं राज्य सभा सांसद विवेक ठाकुर ने संयुक्त रूप से  24 फरवरी नवादा रेलवे स्टेशन पर पुणे-जसीडीह एक्सप्रेस के ठहराव का उद्घाटन हरी झंडी दिखाकर किया ।

नवादा को रेल मंत्री की सौगात

 दानापुर मंडल रेल प्रबंधक जयन्त चौधरी ने सांसद को पत्र लिखकर मुख्य अतिथि के रूप में समारोह में उपस्थित रहने का आग्रह किया । सांसद चंदन सिंह के लोकसभा में उठाए गए सवाल पर केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने नवादा स्टेशन पर पुणे-जसीडीह एक्सप्रेस के ठहराव की अनुमति दी थी। जिसका विधिवत शुभारंभ आज किया गया। 

मोदी की गारंटी का यह सौगात है

 राज्य सभा सांसद विवेक ठाकुर ने कहा नवादा वासियों के लिए पुना -जसीडीह एक्सप्रेस का नवादा में ठहराव मोदी की गारंटी का यह एक सौगात नवादावासियों क़ो मिला है और भी कई परियोजना का लाभ मिलना बाकी है. लगभग रेलवे के सभी परियोजना क़ो उठा लिया गया है।

पीएम करेंगे रेलवे का परियोजना का उद्घाटन और शिलान्यास

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  आगामी 26 फरवरी क़ो 70 हजार करोड़ रुपए से रेलवे का परियोजना का उद्घाटन और शिलान्यास करने वाले हैं. जिसमें नवादा में भी कई योजनाएं शुरू होंगे। नवादा वासियों के लिए यहां एक्सप्रेस का ठहराव जरूरी था ,जो आज सभी के प्रयास से सफल हुआ।

  इस मौके नवादा स्टेशन पर यात्रियों और लोगों की काफी भीड़ देखी गयी। नवादा स्टेशन पर पुणे -जसीडीह के ठहराव होने से नवादा के लोगों के चेहरे पर खुशी देखी गयी .

नवादा से अमन की रिपोर्ट

Suggested News