बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अजब-गजब : आसमान में हेलिकॉप्टर से उड़ रहे थे विधायक, नीचे जमीन पर हो गई भैंस की मौत, MLA के खिलाफ हत्या की शिकायत

अजब-गजब : आसमान में हेलिकॉप्टर से उड़ रहे थे विधायक, नीचे जमीन पर हो गई भैंस की मौत, MLA के खिलाफ हत्या की शिकायत

DESK. जमीन पर मरी एक भैंस की मौत के लिए आसमान में उड़ता हेलिकॉप्टर का पायलट जिम्मेदार हो सकता है. सवाल पेचीदा है और अब इसका जवाब पुलिस को ढूँढना है. सुनने में अचरज में डालने वाला यह मामला राजस्थान का है. यहां एक भैंस की मौत हुई तो पशु मालिक थाने पहुंच गया. उसने अपनी शिकायत में जो कहा उसे सुनकर हर कोई हैरान है. पशु मालिक का कहना है कि विधायक का हेलिकॉप्टर उपर से गुजरा और सदमे में या डर कर जमीन पर बंधी भैंस की जान चली गई. घटनाक्रम रविवार का है. 

राजस्थान के अलवर जिले में स्थित बहरोड़ विधानसभा क्षेत्र से विधायक बलजीत यादव और एक पायलट के खिलाफ उनके ही विधानसभा क्षेत्र के रहने वलो एक पशु मालिक ने थाने में शिकायत दी है. पुलिस ने शिकायत तो ले ली है, लेकिन फिलहाल केस दर्ज नहीं किया है. अब पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है. शिकायत बेहद हैरान करने वाली है, इसलिए पुलिस भी मामले की फ़िलहाल जांच में जुटी है. 

कोहराना गांव में रहने वाले पशु मालिक और किसान बलवीर ने बहरोड थाने में लिखित शिकायत दी है. उसका दावा है कि उसकी भैंस एक लाख पचास हजार रुपए की थी और पूरी तरह से स्वस्थ थी. रविवार को बाड़े में बंधी भैंस के सिर्फ दस से पंद्रह फीट उपर से ही एक हैलीकॉप्टर तेज आवाज करता हुआ गुजरा और इसी कारण सदमें में भैंस की मौत हो गई. अब गांवा वालों का कहना है कि या तो सरकार भैंस वापस करे या फिर एक लाख पचास हजार रुपए दे. उधर पुलिस का कहना है कि फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है. उसके आने के बाद ही यह तय होगा कि भैंस की मौत कैसे हुई हैं. पायलट और अन्य के खिलाफ शिकायत ले ली गई है. 


विधायक ने पुष्पवर्षा कराने को उड़ाया था हेलिकॉप्टर : उधर यह पूरा कार्यक्रम विधायक बलजीत यादव की ओर से किया गया था. यादव बहरोड से एमएलए हैं. उनका कहना है कि चार साल के दौरान जनता ने साथ दिया, विकास कार्य कराए गए. उनका आभार जताने के लिए ही गावों में पुष्पवर्षा का कार्यक्रम रखा गया था. कई गावों में रविवार को हैलीकॉप्टर से फूल बरसाए गए. आगे भी इस तरह का कार्यक्रम जारी रहेगा.


Suggested News