नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से मिलने के लिए पहुंचे हड़ताली निगम कर्मी, समस्या दूर करने के लिए की दखल देने की मांग

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से मिलने के लिए पहुंचे हड़ताली निगम कर्मी, समस्या दूर करने के लिए की दखल देने की मांग

PATNA : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से मिलने के लिए पहुंचे हड़ताली निगम कर्मी 1 हफ्ते से हड़ताल पर हैं राजधानी पटना की सड़कों पर कचरे  का अंबार पसरा है और यह कर्मी अपनी मांगों को लेकर अडिग हैं। इस दौरान मांगों को लेकर सफाईकर्मियों  की एक टीम  तेजस्वी यादव से मिलने के लिए पहुंचे। हालांकि तेजस्वी के वैशाली और मुजफ्फरपुर जाने के कारण  उनसे मुलाकात नहीं हो सकी, जिसके कारण उन्हें निराशा का सामना करना पड़ा।

इस दौरान तेजस्वी के आवास से लौटे सफाईकर्मियों ने सीएम पर भरोसा नहीं होने की बात करते हुए कहा कि उनका कहना है कि हमें जिन से भी उम्मीद रहेगी वहां पहुंचेंगे। उन्होंने कहा कि तेजस्वी से भेंट नहीं हो सकी है, लेकिन हमें  5:00 बजे शाम में मुलाकात करने का समय दिया गया है कुछ लोग जो निगम कर्मी है उनका कहना है कि लालू प्रसाद यादव गरीबों की आवाज सुनते थे और तेजस्वी यादव युवाओं के नेता है तो यह हमारी आवाज को उठाएंगे और मदद करेंगे।

बता दें सफाईकर्मियों को सरकारी नौकरी की सुविधा से वंचित किए जाने सहित 12 अन्य मांगों को लेकर सूबे के सभी नगर निकाय के सफाईकर्मी हड़ताल पर है, जिनके कारण प्रदेश में कहीं भी कचरे का उठाव नहीं हो पा रहा है। सफाईकर्मियों की हड़ताल को लगभग एक सप्ताह का समय गुजर चुका है, लेकिन सरकार के साथ वार्ता का अब तक कोई नतीजा नहीं निकल सका है।



Find Us on Facebook

Trending News