बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

स्कार्पियो और बाइक की जोरदार टक्कर,दो की मौत ,एक घायल, स्थिति गंभीर

स्कार्पियो और बाइक की जोरदार टक्कर,दो की मौत ,एक घायल, स्थिति गंभीर

औरंगाबाद के रफीगंज शिवगंज पथ पर अमीर विगहा गांव के पास स्कार्पियो और बाइक की जबरदस्त टक्कर हो गई है. जिसमें बाइक सवार मदनपुर थानांतर्गत बाजितपुर गांव निवासी 25 वर्षीय रवि कुमार का घटनास्थल पर ही मौत हो गया और इसी गांव के बाइक पर सवार नीतीश की इलाज के दौरान मौत हो गई और एक घायल हो गया. जिसे सूचना मिलते ही 112 की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर  घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है.

जहाँ घायल की स्थिति नाजुक बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि स्कार्पियो नम्बर जे एच 06सी 5045 शिवगंज से रफीगंज की ओर आ रही थी. मदनपुर थाना के वार वाजितपुर गांव निवासी रामाशीष यादव के पुत्र नीतीश कुमार और रितिक कुमार और रामस्वरूप यादव के 25 वर्षीय पुत्र रवि कुमार अपाची बाइक से रफीगंज से अपने घर जा रहे थे.इसी बीच अमीर विगहा के पास आमने सामने की जबरदस्त टक्कर हो गई.

स्कार्पियो मे सवार लोग बारात जा रहे थे जो घटना होते ही अपने गाड़ी से निकलकर पीछे से आ रहे बारात के दूसरे गाड़ी में सवार होकर निकल गए. दुर्घटना ग्रस्त बाइक और स्कार्पियो घटनास्थल पर ही मौजूद है. मृतक घायल का चचेरा भाई है. घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ हॉस्पिटल में जमा हो गई.  मदनपुर थानाध्यक्ष शशि कुमार राणा ने बताया कि घटना स्थल पर पुलिस पहुंच गयी है और दुर्घटना के कारणों की तहकीकात कर रही है.

Suggested News