बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नल जल योजना के सरकारी मोटर चालू करने के दौरान बिजली का जोरदार झटका, वार्ड सचिव की हुई मौत

नल जल योजना के सरकारी मोटर चालू करने के दौरान बिजली का जोरदार झटका, वार्ड सचिव की हुई मौत

NALANDA : सारे थाना क्षेत्र के दामचक गांव में शुक्रवार की सुबह करंट से वार्ड संख्या 10 के वार्ड सचिव सतेंद्र उर्फ सातों की मौत हो गई। वार्ड सचिव नल जल योजना के तहत लगे मोटर को चालू करने गए थे। उसी दौरान हादसा हुआ। मौके पर उनकी जान चली गई। घटना से गुस्साए परिजन व ग्रामीणों ने शव को बेनार मोड़ के समीप रखकर जाम लगा दिया। टायर जला आगजनी करते हुए लोग मुआवजा की मांग कर रहे थे। हंगामा की सूचना पाकर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर आ गए। आक्रोशितों को प्रावधान के तहत मुआवजा का आश्वासन दे शांत कराया गया। इसके बाद पुलिस शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाई। 

मामले में  ग्रामीणों ने बताया कि नल जल योजना के तहत लगे मोटर को चालू करने वार्ड सचिव गए थे। उसी दौरान करंट के संपर्क में आकर झुलस गए। परिजन उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद गुस्साए लोगों ने शव को  बेनार मोड़ के समीप रखकर जाम लगा दिया। लोग आगजनी करते हुए मुआवजे की मांग कर रहे थे। हंगामा की सूचना पाकर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर आ गए। समझा-बुझाकर लोगों को शांत कराया गया। 

थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। राजस्व कर्मचारी सुधीर कुमार ने बताया कि प्रावधान के तहत जल्द मुआवजा उपलब्ध करा दिया जाएगा।



Suggested News