बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाइक जांच के दौरान छात्रों ने किया पुलिस पर हमला, मेडिकल छात्रों का सड़क पर बवाल

बाइक जांच के दौरान छात्रों ने किया पुलिस पर हमला, मेडिकल छात्रों का सड़क पर बवाल

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर में एक बार फिर वाहन जांच के दौरान पुलिस पर हमला हुआ। वहीं विधि व्यवस्था बनाए रखने को लेकर पुलिस को भी लाठीचार्ज करना पड़ा। पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के एसकेएमसीएच मेडिकल कॉलेज के समीप की है। देर रात एक बाइक से मेडिकल कॉलेज के तीन छात्र हंगामा करते हुए जा रहे हैं। ऐसी सूचना अहियापुर थाने के पुलिस को मिली।

वहीं सूचना मिलते ही अहियापुर थाना की पुलिस एसकेएमसीएच के पास पहुंच वाहन जांच करने लगीं। इसी दौरान एक बाइक से तीन युवक जो मेडिकल के छात्र थे वहां पहुंचे जिसको पुलिस ने जांच के लिए रोका और बाइक पर तीन युवक बैठने के कारण चालान काटने की बात कही। जिसके बाद युवक और पुलिस के बीच नोक झोंक हो गई। इसी बीच मेडिकल के छात्रों के द्वारा फोन कर अपने अन्य साथियों को बुला लिया गया और पुलिस पर हमला कर दिया गया। जिसके बाद अहियापुर थाना की पुलिस भी अपने वरीय अधिकारियों को पूरे मामले से अवगत करा दिया। 

वहीं सुचना मिलते ही तत्काल मौके पर वरीय अधिकारी दल बल के साथ पहुंचें और मामले को शांत कराने को लेकर उपद्रवी छात्रों पर बल प्रयोग कर दिया। जिसमें कई छात्रों के चोटील होने की बात सामने आ रही है। वहीं पूरे मामले को लेकर एसडीपीओ नगर 2 के विनीता सिंह ने बताया कि वाहन जांच के दौरान कुछ मेडिकल के छात्रों के द्वारा उपद्रव किया जा रहा है।

जिसकी सूचना प्राप्त हुई थी जिसके बाद मौके पर पहुंचा गया। वहीं विधि व्यवस्था बनाए रखने को लेकर पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा है। फिलहाल मामले को शांत करा लिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News