बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इंटरमीडियट टेस्ट परीक्षा से वंचित किए जाने पर भड़के छात्र, स्कूल प्रबंधन पर लगाया मनमानी का आरोप, सड़क पर किया हंगामा

इंटरमीडियट टेस्ट परीक्षा से वंचित किए जाने पर भड़के छात्र, स्कूल प्रबंधन पर लगाया मनमानी का आरोप, सड़क पर किया हंगामा

HAJIPUR : वैशाली जिले के नगर थाना क्षेत्र स्थित टाउन उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में इंटरमीडिएट का टेस्ट परीक्षा से वंचित छात्रों ने स्कूल गेट पर हंगामा किया। हंगामा कर रहे छात्रों ने आरोप लगाया कि वैसे सभी छात्र जब परीक्षा दे रहे हैं जिनकी उपस्थिति 75% प्रतिशत नहीं है। लेकिन, प्रबंधन  द्वारा जानबूझकर हम लोगों को परीक्षा से वंचित कराया गया है। 

छात्रों ने बताया कि करीब 50 से 60 छात्र को इंटरमीडिएट का टेस्ट परीक्षा से वंचित कर दिया गया है। जिसे लेकर छात्र विद्यालय गेट पर शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे हैं। छात्रों ने जिला अधिकारी एवं अन्य अधिकारियों से इंटरमीडिएट का टेस्ट परीक्षा में शामिल हो करने की अपील की। मालूम हो कि शिक्षा विभाग द्वारा सभी विद्यालयों में 75% उपस्थिति वाले बच्चों को में परीक्षा में शामिल करने का आदेश जारी किया गया था। 

जारी किए गए आदेश के अनुसार विद्यालय के शिक्षक वैसे बच्चों को जो की 75% की उपस्थिति नहीं दर्ज कर पाए हैं उन्हें परीक्षा देने से वंचित कर दिया गया है। मालूम हो कि बीते सोमवार से इंटरमीडिएट का टेस्ट परीक्षा शुरू की गई है। लगातार दूसरे दिन करीब 50 से 60 छात्रों को परीक्षा से वंचित कर दिया गया है। जिसके कारण छात्र विद्यालय गेट पर शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे हैं एवं शिक्षकों से परीक्षा में शामिल करने की अपील कर रहे हैं।

Suggested News