बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कॉलेज के एनुअल फंक्शन में अश्लील गाने बजाने पर भड़का छात्रों का गुस्सा, जमकर की तोड़फोड़, लाखों का हुआ नुकसान

कॉलेज के एनुअल फंक्शन में अश्लील गाने बजाने पर भड़का छात्रों का गुस्सा, जमकर की तोड़फोड़, लाखों का हुआ नुकसान

HAJIPUR : हाजीपुर औद्योगिक क्षेत्र स्थित केंद्रीय पेट्रोरसायन अभियांत्रिक एवं प्रौद्योगिकी संस्थान सिपेट में एनुअल फंक्शन के दौरान अश्लील गानों पर छात्रों ने जमकर उत्पात मचाया और तकरीबन 50 से अधिक कुर्सियां तोड़ दी। जिससे टेंट हाउस संचालक को भारी नुकसान पहुंचा है।

सिपेट कॉलेज में एनुअल फंक्शन के नाम पर अश्लील ही परोसा जाने लगा। सांस्कृतिक कार्यक्रम को लेकर बनाए गए मंच पर अश्लील और फुहार डांस के बीच जमकर छात्रों ने उत्पाद मचाया। जिसमें कई वैसे भोजपुरी के अश्लील अश्लील गानों पर छात्रों ने फूहड़ डांस किया। हालांकि छात्रों का उपद्रव को देखते हुए कार्यक्रम को सिपेट कॉलेज प्रशासन के द्वारा समाप्त करा दी गई। 

यह कार्यक्रम सिपेट कॉलेज में वार्षिक उत्सव सह स्थापना दिवस को लेकर किया था। इस कार्यक्रम में DPMT, DPT, PGD-PPT के प्रशिक्षण भाग लिए थे। शैक्षणिक वर्ष 2022-23 के मेधावी छात्र एवं वर्ष 2023 के हिंदी पखवारा और चंद्रयान तृतीया के कार्यक्रम में भाग लेने वाले प्रशिक्षुओं को प्रथम द्वितीय और तृतीय पुरस्कार वितरण किया करना था। हालांकि कार्यक्रम को जल्द ही समाप्त करवा कर सभी प्रशिक्षों के बीच पुरस्कार वितरण कर दी गई।

इस कार्यक्रम के संबंध में सिपेट कॉलेज के निदेशक एवं प्रमुख संजय कुमार चौधरी ने बताया कि सिपेट कॉलेज का वार्षिक उत्सव है इसी को लेकर एनुअल फंक्शन मनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि एनुअल फंक्शन के दौरान गेम्स स्पोर्ट्स जितने भी अच्छे परफॉर्मेंस किए हैं। इंडिया लेवल पर उनके लिए आज प्राइस वितरण का कार्यक्रम रखा गया है। 

टेंट संचालक संजय कुमार ने बताया कि डांस करने के वजह से तकरीबन 50 से अधिक कुर्सियां छात्रों के द्वारा तोड़ दी गई है जिसकी शिकायत में सिपेट कॉलेज के प्रिंसिपल से करेंगे।

Suggested News