भागलपुर में अग्निपथ के विरोध में छात्रों ने की पत्थरबाजी, पुलिस गाड़ी पर किया हमला, घायल हुए एसडीओ

भागलपुर में अग्निपथ के विरोध में छात्रों ने की पत्थरबाजी, पुलिस गाड़ी पर किया हमला, घायल हुए एसडीओ

BHAGALPUR : नवगछिया पुलिस जिला के खरीक थाना क्षेत्र में एनएच 31 पथ पर आक्रोशित युवाओं ने अग्निपथ के विरोध में उग्र प्रदर्शन किया। इस दौरान नवगछिया एसडीओ को पत्थरबाजी कर छात्रों ने घायल कर दिया। वहीँ एनएच 31 को जाम कर आगजनी किया। साथ ही पुलिस गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया। पत्थरबाजी की जबावी कार्यवाही में पुलिस को भी गोलीबारी करनी पड़ी। 

मौके पर नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने स्वीकार किया कि रक्षार्थ में पुलिस की तरफ से भीड़ को तितरबितर करने के लिए फायरिंग की गई। एसपी सुशांत सरोज ने चेतावनी देते हुए कहा है कि उपद्रवी छात्रों का वीडियो बनाया गया है। यह उनके कैरियर के लिये बहुत ही महंगा पड़ेगा। उनके खिलाफ कठोर कार्यवाई की जाएगी।

वहीँ सासाराम के राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित टोल प्लाजा को उपद्रवियों ने आग के हवाले कर दिया। अग्निपथ योजना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे युवाओं ने सासाराम के पोस्ट ऑफिस चौराहे पर सबसे पहले प्रदर्शन किया। उसके बाद वहां से निकलकर राष्ट्रीय राजमार्ग पर पहुंच गए और एनएचएआई के टोल प्लाजा में आग लगा दी। छात्रों ने NHAI के कर्मियों को खदेड़ दिया। बताया जा रहा है की पुलिस ने हंगामा कर रहे युवकों को तितर-बितर करने के लिए 14 चक्र से अधिक गोलियां चलाई है।


भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News