जान पर भारी है ऐसा सफर: अनियंत्रित होकर पलटी BSRTC बस, गंतव्य की जगह अस्पताल पहुंच गए यात्री, मची अफरा-तफरी

जान पर भारी है ऐसा सफर: अनियंत्रित होकर पलटी BSRTC बस, गंतव्य की जगह अस्पताल पहुंच गए यात्री, मची अफरा-तफरी

MUZAFFARPUR: इन दिनों बस का सफर कितना खतरनाक हो सकता है, यह इस बात निर्भर करता है कि जिस वाहन से आप यात्रा कर रहे हैं, उसकी रफ्तार कितनी है। ज्यादातर हादसे वाहन के अनियंत्रित होने की वजह से होते हैं। ऐसा ही एक मामला मुजफ्फरपुर से सामने आया है, जहां तेज रफ्तार बस के पलट जाने से कई लोग घायल हो गए हैं।

यह मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां रामदयालु मलंग स्थान के पास देर रात यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई। यह सरकारी बस थी, जिसका नंबर BR-01P L6823 है। बस पर लगे बोर्ड से यह पता चलता है कि बस अलग-अलग स्थानों से होकर वापस पटना आ रही थी। देर रात बस के पलट जाने से घटनास्थल पर अफरा तफरी का माहौल हो गया। इसके पश्चात पुलिस हादसे की सूचना दी गई और पुलिस तुरंत ही राहत और बचाव कार्य के लिए मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके से कई घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

हालांकि राहत की बात यह रही कि अबतक हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। पुलिस के मुताबिक यह हादसा पटना मुजफ्फरपुर एनएच 77 का बताया जा रहा है। घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है और उनके परिजनों से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है। यहां सवाल यह उठता है कि सरकारी बस के चालक इस तरह से बस चलाएंगे, तो अन्य बसों की क्या ही हालत रहेगी?

Find Us on Facebook

Trending News