बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम के प्रजनन वाले बयान पर सुनील सिंह बोले- सारे जग में कहीं नहीं देखा उनके जैसा दुर्लभ बुड़बक मूर्ख इन्सान

सीएम के प्रजनन वाले बयान पर सुनील सिंह बोले-  सारे जग में कहीं नहीं देखा उनके जैसा दुर्लभ  बुड़बक मूर्ख इन्सान

पटना. आरजेडी एमएलसी सुनील सिंह ने नीतीश कुमार और बिहार के अधिकारियों के ख़िलाफ़ मोर्चा खोल रखा है. आरजेडी एमएलसी सुनील कुमार सिंह के रिश्ते मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अच्छे नहीं है यह सबको पता है और इसी कड़ी में एक ताजा मामला सामने आया है जहां पर सुनील कुमार सिंह ने एक बार फिर से नीतीश कुमार पर कटाक्ष किया है. उन्होंने सोशल साइट पर अपना फोटो शेयर करते हुए  लिखा है कि "वैसे तो यह फोटो तीन दिन पूर्व Manila Philippines का है, लेकिन मेरे हाथ में गर्व पूर्वक Great INDIA है। परंतु मैं इसे बताना आवश्यक समझता हूं कि कृपया इसे आप Political वाला INDIA मत समझ लीजिएगा! "लंदन देखा, पेरिस देखा और देखा जापान!माइकल देखा, एलविश देखा, सब कुछ देखा मेरी जान।लेकिन सारे जग में कहीं नहीं देखा उनके जैसा दुर्लभ  बुड़बक मूर्ख इन्सान " "हम लोगों को समझ सको तो समझो दिलबर जानी जितना भी तुम समझोगे तो उतनी होगी हैरानी, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी"फिलवक्त आपके अवलोकनार्थ प्रस्तुत कर रहा हूं।"

जनसंख्या नियंत्रण को लेकर नीतीश कुमार के बयान पर बिहार में सियासी बवाल मचा है.  पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भले ही नीतीश कुमार का बचाव कर रही हों, लेकिन उन्हीं के मुंह बोले भाई और आरजेडी एमएलसी सुनील सिंह सीएम नीतीश पर तंज कसा है. सुनील सिंह ने सोशल मीडिया पर इशारों-इशारों में सीएम नीतीश के दुर्लभ  बुड़बक मूर्ख इन्सान करार दिया है.

बता दें इससे पहले सुनील सिंह लगातार सरकार और नीतीश पर सवाल उठा रहे हैं. सुनील सिंह ने तो यहां तक कह दिया था कि मुख्यमंत्री के कंट्रोल में नहीं है बिहार. सुनील सिंह ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखकर डिलीट कर दिया जिसमें उन्होंने देश के सबसे कम भरोसेमंद नेता का नाम पूछा था. संयोग से जवाब में ज्यादातर लोगों ने बिहार के मुख्यमंत्री का नाम लिखा था. बता दें सुनील सिंह को राबड़ी देवी राखी बांधती हैं, वे उनके मुंहबोले भाई है.





Suggested News