सुपौल में पप्पू यादव ने बाढ़ पीड़ितों से की मुलाकात, पोंछे सबके आंसू

सुपौल : बिहार में एक बार से बाढ़ का खतरा मंडरा रहा है. नेपाल के साथ-साथ तराई क्षेत्रों में रुक-रुक कर हो रही बारिश से उफनाईं नदियां उत्तर बिहार के जिलों में तबाही मचाती दिख रही है. बागमती, कोसीलखनदेई, गंडक के अलावा कई छोटी नदियां भी अलग-अलग जगहों पर खतरे के निशान से ऊपर पहुंच खतरनाक रुख अख्तियार कर चुकी है. वहीं जन अधिकार पार्टी के राष्टीय अध्यक्ष पप्पू यादव सुपौल पहुंचे. जहां उन्होंने बाढ़ पीडितों से मुलाकात की है. 

बता दें कि उत्तर बिहार में कई नदियां उफान पर है. कई गांवों में पानी घुस चुका है. आवाजाही भी प्रभावित हुई है. वहीं बाढ़ पीड़ितों का दर्द बांटने उनके बीच पप्पू यादव पहुंचे. पप्पू यादव बिहार के सुपौल जिले के निर्मली प्रखंड पहुंचे. जहां उन्होंने कई गांवों में जाकर लोगों को मदद पहुंचाई.


 इस दौरान पप्पू यादव को लोगों तक पहुंचने में कई दिक्कतें भी आई, लेकिन वो नहीं रूके. और अंदरूनी इलाकोंं तक भी गए. और बाढ़ पीड़ितों की परेशानियों को जाना और उनके दर्द को कम करने की भरपूर कोशिश की. 

नेपाल में बारिश ने रफ्तार पकड़ी तो बिहार की नदियों में उफान आ गया है. नदियों का पानी बांध लांघकर गांव की ओर बहने लगा है, जिससे हजारों लोगों को घर छोड़कर ऊंचे स्थान की ओर पलायन करना पड़ रहा है. लोग अपने सामान समेटकर सड़क, बांध और रेलवे लाइन जैसी जगहों पर जा रहे हैं. इतना ही नहीं सड़कें बह बह गई. यही नहीं गाड़ियां भी पानी में समाती जा रही है.निचले स्थानों पर रह रहे लोग पलायन कर रहे हैं. जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया है.

Find Us on Facebook

Trending News